उत्तर प्रदेश : जमकर हुआ हंगामा जब बारात में आ पहुंची दुल्हे की प्रेमिका, चप्पल से मारने के लिए दुल्हे को दौड़ाया

उत्तर प्रदेश : जमकर हुआ हंगामा जब बारात में आ पहुंची दुल्हे की प्रेमिका, चप्पल से मारने के लिए दुल्हे को दौड़ाया

लड़की वालों से किया शादी से इंकार, प्रेमिका का कहना पहले से हिज कोर्ट में शादी कर चुका हैं दूल्हा

आप आये दिन सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। शादियों से जुड़ी ख़बरें लोगों को हैरान करती हैं। अब उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहारा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शुक्रवार को अमरोहा के गंगेश्वरी गांव में एक बारात आई थी। इसी बीच दूल्हे की प्रेमिका अपने परिवार वालों के साथ वहां आ गई और दूल्हे को धमकाने के लिए प्रेमिका बग्गी में चढ़ गई। वहां दूल्हे की नाराज प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया।
जानकारी के अनुसार जनवास में अचानक पहुंची दुल्हे की प्रेमिका का कहना था कि दुल्हे ने कोर्ट में उससे शादी कर ली है, लेकिन वह बिना बताए फिर से शादी करने जा रहा था। दूल्हा गुस्से में था। प्रेमिका जब दूल्हे को चप्पल से मारने दौड़ी तो दूल्हा बग्गी से उतर कर भाग गया। नाराज प्रेमिका भी दूल्हे के पीछे भागी। जहां प्रेमिका और उसके परिवार से झगड़ा हो गया। अब इस पुरे घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
इस मामले में रहारा थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि तीनों पक्ष आमने-सामने बैठकर बातें कर रहे थे। जहां दुल्हन पक्ष ने शादी न करने की बात कहकर खर्च की मांग की। वहीं प्रेमिका ने उसे स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराने को कहा। फिर आपसी समझ बनी और वो लोग जा रहे थे। मारपीट की कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।