त्रिपुरा: शादी में उड़ रही थी नियमों की धज्जियाँ, तभी आ पहुंचे डीएम, फिर जो हुआ वो हैरान कर देने वाला

त्रिपुरा: शादी में उड़ रही थी नियमों की धज्जियाँ, तभी आ पहुंचे डीएम, फिर जो हुआ वो हैरान कर देने वाला

दूल्हा-दुल्हन को स्टेज से उतारा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वर्तमान में पूरे देश में कोरोना महामारी व्याप्त है। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और ऐसे में देश के कई राज्य हाई अलर्ट पर हैं और सभी राज्यों ने कड़े प्रतिबंध लगाए हैं। कई राज्यों में नाईट कर्फ्यू तो कही कही लॉकडाउन भी लगाया गया है। उत्तर पूर्व में भी कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं। पश्चिम त्रिपुरा के डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शादी हॉल पर छापेमारी कर रहे हैं। इस शादी में कोरोना के नियमों की धज्जियाँ उड़ती हुई देखी जा सकती है। इस वीडियो में डीएम शैलेश यादव बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं और हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को फटकार लगा रहे हैं।
आपको बता दें कि डीएम शैलेश कुमार यादव ने दुल्हन को स्टेज पर उतरने के लिए कहा, जबकि बाकी अधिकारी शादी के मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नाराज डीएम की भाषा भी अभद्र होती गई। इतना ही नहीं डीएम शैलेश कुमार यादव ने कोविद के दिशानिर्देश का पालन न करने के लिए इस मैरिज हॉल को सील कर दिया। 
डीएम ने पुलिस को दूल्हा और दुल्हन सहित शादी में शामिल होने वाली पूरी भीड़ के खिलाफ महामारी रोग अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और रात के कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज करने का भी निर्देश दिया है। साथ ही डीएम ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि वो प्रशासन को सहयोग नहीं दे रहे हैं इसलिए वो पुलिस स्टेशन के प्रभारी की शिकायत करेंगे और उन्हें सस्पेंड करने की सिफारिश करेंगे।
हालांकि सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो के वायरल होने के बाद डीएम के इस रवैये पर सवाल उठाने लगे है। कुछ यूजर्स ने डीएम के इस रवैये की निंदा कर रहे है। लोगों का कहना है कि प्रशासन को कार्रवाई के लिए, नेता नहीं केवल आम लोग ही दिखते हैं। वहीं आलोचना के बाद डीएम शैलेश यादव ने पुरे मामले में क्षमा मांगा हैं।