‘मैं जिंदा हूं!’ का स्पष्टीकरण देते-देते थक गये प्रेम चोपड़ा!

बुधवार की सुबह 86 वर्षीय दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाह उड़ी

अगर आपने पंजक त्रिपाठी की फिल्म कागज देखी हो या फिर उसकी कहानी जानते होंगे तो आपको पता चलेगा कि कैसे एक जिंदा शख्स खुद के जिंदा होने का प्रमाण देने के लिए तकलीफें झेल रहा था। ऐसा ही कुछ अब बॉलीवुड के ही एक दिग्गज के साथ हो रहा है। दरअसल दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा अपनी मौत की अफवाह सुनकर फोन कॉल का जवाब देते-देते थक गए थे। इसके बाद प्रेम चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया और कहा कि वह स्वस्थ हैं।
आपको बता दें कि बुधवार की सुबह 86 वर्षीय दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाह उड़ी। इसके बाद उनके घर पर फोन की घंटियां बजने लगीं। नतीजतन, वह और उसका परिवार जवाब देते-देते तंग आ गया था कि कुछ नहीं हुआ और वह जीवित था। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा।
अभिनेता ने आगे कहा, मुझे आश्चर्य है कि मेरे निधन की अफवाहों का आनंद कौन ले रहा है। मुझे समझ में नहीं आता कि ऐसी दुखद खबर फैलाने का क्या मतलब है जो पूरी तरह से गलत है। मैं एक सज्जन हूं। लोग सुबह से ही मेरी तबीयत जानने के लिए मुझे फोन कर रहे हैं। राकेश रोशन ने भी मुझे अपनी सेहत को लेकर चिंतित बताया.
चार महीने पहले मेरे खास दोस्त जीतेंद्र के साथ भी ऐसा ही हुआ था। प्रेम चोपड़ा ने आगे कहा कि इस तरह की हरकतों पर तुरंत रोक लगाने की जरूरत है।
गौरतलब है कि वह और उनकी पत्नी उमा इसी साल जनवरी के महीने में कोरोना की चपेट में आ गए थे। उसके बाद उनका इलाज मुंबई के बांद्रा अस्पताल में हुआ और वह ठीक होकर घर लौट आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें