टिकट के लालच में भाजपा से जुड़ी इस पूर्व टीएमसी विधायक को आई ममता दीदी की याद!

(Photo Credit : Sandesh.com)

नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को हराने वाले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सुरक्षा कड़ी कर दी गई

लगातार चार चुनाव जीत चुकीं तृणमूल कांग्रेस की पूर्व विधायक सोनाली गुहा बीते चुनाव में टिकट की तलाश में बीजेपी में शामिल हो गईं थी। अब उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने के अपने फैसले के लिए माफी मांगी और उनसे फिर एक बार तृणमूल में लौटने का आग्रह किया। सोनाली गुहा ने लिखा कि उन्होंने भावनाओं में बह कर पार्टी छोड़ दी लेकिन उन्हें वहां अच्छा नहीं लग रहा और वो बीजेपी में सेट नहीं हो पा रही। ममता दीदी के साथ ही बात करते हुए सोनाली ने अपने पत्र में लिखा कि जैसे एक मछली पानी के बाहर नहीं रह सकती, वैसे ही वह दीदी के बिना नहीं रह सकती। इस पत्र के जरिये बीजेपी में जाने वाली सोनाली ममता बेनर्जी से क्षमा मांगती नजर आ रही हैं।
साथ ही आपको बता दें कि नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को हराने वाले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। शुभेंदु के पिता शिशिर अधिकारी और उनके भाई दिव्येंदु अधिकारी सांसद हैं जिन्हें अब वाई+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाएगी। 
उल्लेखनीय है कि इसी तरह की सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान भी तैनात रहते हैं। सुरक्षा की इस श्रेणी में छह पीएसओ यानी तीन अलग-अलग स्तरों में व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी के साथ सीआरपीएफ के पांच जवान शामिल रहेंगे। शुभेंदु और उनके पिता फिलहाल भाजपा में हैं जबकि उनके भाई दिव्येंदु अभी भी टीएमसी में हैं। पिछले साल शुभेंदु के टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद उनकी सुरक्षा को वाई+ से जेड कैटेगरी में अपग्रेड कर दिया गया था। उनके पिता शिशिर चुनाव के अंतिम समय में टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें