गेस कटर से चोर तोड़ रहे थे एटीएम, पुलिस की पेट्रोलिंग के कारण बचे बैंक के 18 लाख रुपए

(Photo Credit : mantyvanews.com)

पुलिस को आता देख गेस कटर छोड़ कर भागे चोर, डॉग स्क्वोड की सहायता से शुरू हुई चोरों की जांच

कोरोना महामारी के बाद से राज्य भर में चोरी की वारदातों में काफी बढ़ गई है। गुज्र्त के हालोल शहर में भी चोरी की एक ऐसी ही घटना होते-होते रह गई। हुआ ऐसा की शहर में रात के समय में गोधरा रोड पर आए टेलीफोन एक्सचेंज के बगल में आए बैंक ऑफ बरोड़ा के एटीएम को कुछ मास्क पहनकर आए चोरों ने लूटने का प्रयास किया था। चोरों ने गेस कटर की मदद से एटीएम मशीन का बाहरी हिस्सा काट कर कैश बॉक्स तौड ही रहे थे, तभी इलाके में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस वहाँ आ पहुंची थी। पुलिस को आते देख सभी चोर गेस कटर किट वही रख कर बिना नंबर की कार में बैठ कर वहाँ से फरार हो गए थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गोधरा रोड पर आए सभी टेलीफोन एक्सचेंज के बगल में ही आए बैंक ऑफ बरोड़ा के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया था। चोरी के लिए कार में आए चार चोरों में से एक चोर गाड़ी में बैठा रहा था, जबकि अन्य तीन जन गेस कटर किट लेकर एटीएम को तोड़ने के लिए निकले थे। हालांकि इसी दौरान वहाँ पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम को आता देख सभी चोर गेस किट वही छोड़कर वहाँ से निकल भागे थे।
घटना की जानकारी मिलते ही हालोल टाउन पुलिस स्टेशन के उच्च अधिकारी और बैंक के कर्मचारी वहाँ पहुँचे थे। जहां पुलिस की मौजूदगी में एटीएम का कैश बॉक्स खोला गया था। जिसमें रखे गए 18 लाख रुपए वहाँ मौजूद थे। जिसके चलते पुलिस और बैंक कर्मचारियों ने राहत की सांस ली थी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर एफ़एसएल तथा डॉग स्क्वोड की सहायता से चोरों को ढूँढना शुरू किया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें