'...तो बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या!' सर जाडेजा उवाचः

भारत की सेमीफाइनल की उम्मीद अब अफ़ग़ानिस्तान पर निर्भर, इससे जुड़े एक सवाल पर बोले जड़ेजा

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में शुक्रवार को भारत ने स्कॉटलैंड के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की है। इस जीत के साथ भारत का रनरेट न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान से ज्यादा हो गया। इस मैच में रविद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया। मैन ऑफ द मैच जड़ेजा ने अपने तीन ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए।
मैदान में शानदार प्रदर्शन करने वाले जड़ेजा ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान भी जबरजस्त प्रदर्शन दिखाया। दरअसल जडेजा ने भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को लेकर किये एक पत्रकार के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि प्रश्न पूछने वाले पत्रकार हँसने लगे।
पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में एक पत्रकार ने जडेजा से पूछा,' जैसे अभी बातें चल रही हैं कि अगर न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हार जाए तब हमारी(टीम इंडिया) की सेमीफाइनल के लिए संभावना बन जाएगी । लेकिन अगर न्यूजीलैंड इस मैच में नहीं हारता है तो फिर आप क्या करेंगे? इस सवाल को पहले जडेजा नहीं समझ पाए और उन्होंन दोबारा सवाल रिपीट करने को कहा। इसके बाद दोबारा सवाल सुनने के बाद जडेजा ने कहा कि तब फिर क्या बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या।' इस जवाब को सुनकर पत्रकार अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसके बाद जडेजा भी इस पर मुस्कुरा देते हैं।

मैच की बात करें तो टीम इंडिया की तूफानी गेंदबाजी के सामने स्कॉटलैंड की 85 रन पर ऑलआउट हो गई है।स्कॉटलैंड की तरफ से जॉर्ज मंसी ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। इंडिया ने स्कॉटलैंड के दिए 86 रन के आसान लक्ष्य को केएल राहुल और रोहित शर्मा की तूफानी पारियों के बदौलत 6.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की तरफ से केएल राहुल ने 50 और रोहित शर्मा ने 30 रन बनाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें