बेटे की जमानत के लिये आई महिला से थाने में ही कराई मसाज!

बेटे की जमानत के लिये आई महिला से थाने में ही कराई मसाज!

बिहार के एक पुलिस स्टेशन का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस का एक वह पहलू सामने दिखाई दे रहा है, जिसके चलते कई लोग पुलिस के ऊपर विश्वास करने से हिचकते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पुलिस इंस्पेक्टर अपने बेटे के जमानत के लिए आई महिला से मसाज करवाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई महिला सुरक्षा तथा व्यवस्था को लेकर सरकार पर कई तरह के सवाल उठा रहा है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो बिहार के सहरसा के नोहटा पुलिस स्टेशन का है। जिसमें इंस्पेक्टर महिला के पास मसाज करवाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में जो पुलिसकर्मी मसाज लेते हुए दिखाई दे रहा है उनकी पहचान एसएचओ शशि भूषण सिन्हा के तौर पर हुई है। मसाज लेने के दौरान पुलिस अधिकारी अपने शरीर पर कपड़े के नाम पर मात्र एक रुमाल लपेट कर बैठा है। जबकि अन्य एक महिला भी उसके बगल में कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रही है।
वीडियो में एसएचओ को एक वकील के साथ फोन पर बात करते हुए भी सुना जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर काफी हलचल मच गई है। कई लोगों ने इस बारे में सरकार को जिम्मेदार बताया है तो अन्य कई लोगों ने महिला सुरक्षा की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। कई लोगों ने तो यह भी लिखा है की उन्हें सच में अब लगने लगा है कि फिल्म गंगाजल वास्तविक जीवन पर से ही बनाई गई है।