चोर ने चोरी करने के बाद मकान मालकिन के पैर छुए, आखिर क्यों? जानें

चोर ने चोरी करने के बाद मकान मालकिन के पैर छुए, आखिर क्यों? जानें

4 लाख का सामान चुराया, पैर छूकर बोला आप मेरी माँ जैसे

आपके आस पड़ोस में आए दिन आपने चोरी की घटना के बारे में सुना ही होगा। हालांकि आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप भी आश्चर्यहचकित रह जाएंगे। आम तौर पर आपने देखा होगा की कई चोर चोरी करने के बाद अपने सारे सबूत मिटा जाते हैं। पर मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक चोर ने चोरी करने के बाद महिला के पाँव पढ़कर खुद के चोरी करने के लिए माफी भी मांगी।
डिलिवरी बॉय बनकर आया था चोर
ग्वालियर के समाधिया कोलोनी में रहने वाले एक होजियरी के व्यापारी के यहाँ एक व्यक्ति डिलिवरी बॉय बनकर आया। जिस समय वह व्यक्ति आया घर में मात्र व्यापारी की पत्नी और उसकी नौकरानी मौजूद थे। चोर तुरंत ही घर में घुस कर अपने पास पड़ी टोय गन दिखाने लगा। हालांकि हड़बड़ी में टोय गन नीचे गिर गई और टूट गई। जिसके बाद चोर ने बदनुक की नौंक पर महिला का मुंह बंद कर उसे टेप से बांध दिया। 
बहन की शादी के लिए की चोरी 
चोर ने महिला के घर में से लगभग 4 लाख का समान और केश की चोरी की। जाते जाते चोर ने महिला के पैर पड़ कर उससे माफी मांगते हुये कहा कि वह यह सब मजबूरी में कर रहा हैं। उसकी बहन कि शादी हैं और इसलिए ही वह चोरी कर रहा हैं। आप तो मेरी माँ जैसे हो। 
इतना कहकर वह वहाँ से भाग गया था। चोर के जाने के बाद दोनों ने किसी तरह एक दूसरे को छुड़वाया और महिला ने अपने पति को घटना कि जानकारी दी। घटना के बारे में जानकारी देते हुये एडिशनल एसपी सतेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही हैं। चोर ने जो सामान चुराया उसमें से 2 लाख 50 हजार रुपए किसी आश्रम के ट्रस्ट के भी थे। 
Tags: