आईपीएल-14 के बाकी बचे मैच इंग्लैंड में करवाने चाहिए : पीटरसन

(Photo : IANS)

आईपीएल के लिए मैनचेस्टर, लीड्स, बमिर्ंघम और दो लंदन के मैदान इस्तेमाल में आ सकते है।

लंदन, 8 मई (आईएएनएस)| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि आईपीएल-14 के बाकी बचे मैचों को इंग्लैंड में आयोजित कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि सितंबर में आईपीएल के इंग्लैंड में होने से दुनिया की शीर्ष दो टी20 अंतरराष्ट्रीय टीमों- भातर और इंग्लैंड के खिलाड़ियों की उपलब्धता सुनिश्चित होगी। गौरतलब है कि आईपीएल में कई सारे केस आने के बाद पिछले सप्ताह ही आईपीएल के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। पीटरसन ने कहा कि इन बाकी बचे मैचों को सितंबर में भातर और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज के तुरंत बाद ही आयोजित करनी चाहिए।
पीटरसन ने बेटवे डॉट कॉम से कहा, " मैंने कई लोगों से सुना है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच सितंबर में यूएई में होंगे लेकिन मेरे हिसाब से आईपीएल को यूनाइटेड किंगडम यानी इंग्लैंड में करवाना चाहिए।"
उन्होंने कहा, " भारत और इंग्लैंड सीरीज के बाद सितंबर में महीने का विंडो खाली है, जिसमें आयोजन कराया जा सकता है। उस दौरान भारत और इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी भी इंग्लैंड में ही मौजूद रहेंगे और वह आईपीएल खेलने को तैयार हो जाएंगे। साथ ही इंग्लैंड की परिस्थितियां भी सभी खिलाड़ियों के लिए अनुकूल होगी।"
पूर्व कप्तान ने कहा, " सितंबर में इंग्लैंड का मौसम बेहद ही खूबसूरत होता है। आईपीएल के लिए मैनचेस्टर, लीड्स, बमिर्ंघम और दो लंदन के मैदान इस्तेमाल में आ सकते है। इसके साथ ही मैदान पर दर्शकों को भी देखा जा सकेगा।"

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें