कोरोना में अकेले रहने से परेशान हुई सास, बहू को गले लगा कर किया कोरोना संक्रमित

अचानक से लोगों का अपने प्रति व्यवहार बदलने की वजह से परेशान हुई बुजुर्ग महिला

देश भर में कोरोना वायरस के कारण कई लोगों को हालत खराब हुई थी। अधिकतर मरीज कोरोना के कारण घर पर ही आइसोलेट लेकर अपना इलाज करवा रहे थे। हालांकि इसी बीच एक अजीब घटना सामने आई है। जहां एक कोरोना संक्रमित सास ने जबरदस्ती अपनी बहू को गले लगा कर उसे भी कोरोना संक्रमित कर दिया। कोरोना संक्रमित होने के बाद महिला इतनी परेशान होने के बाद महिला को घर पर ही आइसोलेट कर दिया था, अपर घर में सभी उससे दूर रहने लगे थे। घर वालों के इस तरह के वर्तन से महिला काफी परेशान हो गई थी। 
तेलंगाना के सोमरीपेटा गाँव में हुई इस घटना में परिणीता ने स्वास्थय अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये बताया की उसकी सास इस बात से परेशान थी, उसके प्रति लोगों का व्यवहार अचानक से बदल क्यों गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद लोगों ने उससे अंतर क्यों बना लिया है। यही नहीं महिला के नातीयों को भी उससे दूर रखा गया था। जिसके चलते महिला काफी परेशान हो गई थी। इन सभी बातों से परेशान होकर वृद्ध महिला ने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया। 
महिला का पति उड़ीसा में ट्रेकटर ड्राईवर है और पिछले सात महीनों से वह वही पर है। अधिकारियों ने युवती को बताया की यदि वह अपनी सास के खिलाफ केस करना चाहे तो वह उसमें उसकी सहायता करेंगे। जिस पर महिला ने कहा, उनकी सास अचानक से उनके प्रति लोगों का रवैया बदल जाने से परेशान थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें