शादी के लिये दुल्हन ने लिये 1.90 लाख, और कुछ ही दिन में चलती बनी!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

दोस्त ने करवाया था लड़की वालों से परिचय, दुल्हन लेने गया तो की गाली-गलौच

अमरेली के युवक के साथ शादी का नाटक करने के बाद उससे 1,90,000 ठगने के पश्चात, जूनागढ़ के डूंगरपुर गांव के निवासी माता बेटी और 4 बिचौलिए लोग फरार हो गए। इस घटना के बारे में अमरेली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 
अमरेली के जयसिंहपरा क्षेत्र में रहने वाले और कुरियर के डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले 29 साल के युवक चिराग भूपत भाई गोहिल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके घर के पास ही रहने वाले शैलेश भाई  ने उनका परिचय जीतू भाई नाम के शख्स से करवाया था और उसे जूनागढ़ के चोक में मिलने के लिए बुलाया था। बाद में उन्होंने एक लड़की दिखाने के बहाने डूंगरपुर चलने को कहा। वहां जाने पर डुंगरपुर के निवासी मधुबन और उनकी बेटी राधिका के साथ मुलाकात करवाई और शादी तय की गई। इसके लिए 1,90,000 भी लिए। बाद में जूनागढ़ में शादी के बारे में लिखित में भी दस्तावेज तैयार करवाए। 
इसके बाद दोनों की शादी हो गई लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दुल्हन फरार हो गई। बहुत ढूंढने के बाद जब दुल्हन नहीं मिली तो चिराग ने बिचौलिया और दुल्हन की माता का संपर्क करने का प्रयास किया। तब उन्होंने कहा कि राधिका अब कभी नहीं आएगी और चिराग के साथ गाली-गलौज भी किया साथ ही यह भी कह दिया कि अब उसे दोबारा लेने मत आना। जिससे कि ठगी का शिकार हुए चिराग ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें