टेलीविज़न : तो क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से तारक मेहता ही होने वाले हैं गायब

टेलीविज़न : तो क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से तारक मेहता ही होने वाले हैं गायब

सूत्रों के अनुसार शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी ये शो छोड़ रहे

टीवी जगत का लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। साफ सुथरी कॉमेडी और मजेदार किरदारों के कारण लोगों ने इसको काफी मांग है. लोग इसे बहुत देखना पसंद करते है. हालांकि पहले दया बहन के चले जाने और फिर पुराने सोढ़ी और अंजली भाभी के बदल दिए जाने के बाद लोगों में इस शो को लेकर रोचकता कम होती नजर आ रही है. इस बीच अब फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। जिसे सुनने के बाद फैंस को झटका लग गया है। जानकारी की माने तो शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी ये शो छोड़ रहे हैं। हालांकि इस बात की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच शैलेश का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि शैलेश ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन से फैंस को लग रहा है कि वह कुछ बताना चाहते हैं। शैलेश ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है।'
शैलेश लोढ़ा के इस पोस्ट के बाद लोग तरह-तरह के अटकलें लगा रहे है.  लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शो छोड़ रहे हैं। मेहता साहब के फैंस परेशान हो गए हैं। सूत्रों की माने तो शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर खुश नहीं है। इतना ही नहीं शैलेश का कहना है कि उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। जिसकी वजह से वह कोई और काम नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि शैलेश ने अभी तक इस बारे में कोई बात नहीं कि है और ना ही मेकर्स ने इस पर कोई रिएक्ट किया है।
शैलेष की बात करें तो उन्होंने टीवी पर सबसे पहले अपने करियर की शुरूआत सर्कस से की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी के महामुकाबला में भी शिरकत किया था। फिर वाह क्या बात है के लिए लाइव परफॉर्म के दौरान उन्हें पहली बार सेंट एंड्रयूज कॉलेज में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर असित मोदी ने देखा था। असित, शैलेष से इतने प्रभावित थे कि उन्होंने पहली मुलाकात में ही शैलेष को अपने सीरियल में तारक मेहता का रोल ऑफर कर दिया था।
Tags: