सूरतः कोरोना संक्रमण के बीच शादी की पार्टी में बिना मास्क के बारातियों का वीडियो वायरल

बिना मास्क नाचने वाले बारातियों का वीडियो

मास्क और सामाजिक दूरी के बिना शादी में नाचने वाले बारातियों के वीडियो ने हलचल मचा दी है

कोरोना  के बीच शहर में लोगों की हालत गंभीर हो गई है। अस्पतालों में जगह नहीं है और स्मशानों में हाउस फुल का बोर्ड लगा हैं। ऐसी परिस्थितियों में मास्क और सामाजिक दूरी के बिना शादी  में नाचने वाले बारातियों के वीडियो ने हलचल मचा दी है।  पुलिस ने वीडियो के क्षेत्र का पता लगाने और कार्रवाई करने के लिए एक जांच शुरू की है।
सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे समय में सरकार के सख्त रुख के बावजूद लोग नियम तोड़ रहे हैं। शादी में बिना मास्क के लोगों को नाचते देख दुख होता है। ये सभी लोग शिक्षित होने के बावजूद ऐसी गलती कर रहे हैं। यहां तक ​​कि शादियों में सरकार ने 50 से अधिक लोगों को इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया है, और दूसरी ओर, जब इन दृश्यों की बात आती है, तो पुलिस को तो डंडा बाजी ही करना चाहिए।  
सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए लोगों ने लिखा कि कोरोना का केस कम होने का नाम नहीं ले रहा है।  सरकार हर तरफ से पशोपेश में है। अस्पतालों में कोई जगह नहीं है, ऐसे मामलों में जहां मरीज ऑक्सीजन के बिना स्ट्रेचर पर मर रहे हैं, मानवता के लिए, लोगों को संयम बरतना चाहिए और नियमों का पालन करना चाहिए ताकि कोरोना आगे न फैले। इसके बजाय वरघोड़ा और यह सब सजावटी शोभा नहीं देती है। सरकार ने जो छूट दी है उसका दुरुपयोग न करने तथा जागरुक होने की अपील सोशल मीडिया पर  की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें