सूरत : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सूरत में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए

राहुल गांधी, केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए स्मृति इरानी बोलीं- 'आम आदमी पार्टी को वोट मतलब शराबी और बाल बलात्कारियों का समर्थन'

विधानसभा चुनाव अब प्रचार से दूर दिनों की गिनती कर रहे हैं। तब पार्टी के हर नेता अपना जोर लगा रहे हैं। सूरत में युवा महिला सम्मेलन में स्मृति ईरानी मौजूद थीं। जिसमें उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाए साथ ही राहुल गांधी और केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आप को वोट देने का मतलब है शराबी और बाल बलात्कारियों का समर्थन करना।

कैबिनेट में शराब पी जाती है


केजरीवाल ने शराब पीना सिखाने वाला क्लास शुरू किया। अपने कैबिनेट में शराब पीने के तरीके पर क्लास शुरू करने के बारे में चर्चा करता है। वे खुद अपने क्षेत्र के किसी स्कूल में नहीं गए। शिक्षा जगत की बात करते है। आम आदमी पार्टी के नेताओं को वोट देना एक शराबी को वोट देने जैसा है। और बाल बलात्कारियों के समर्थकों को वोट देना ठीक है।

भारत जोडो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे


राहुल गांधी को अमेठी से बाहर करने के बाद वे भारत के दौरे पर हैं। आश्चर्यजनक रूप से वे भारत को एक करने जोडने के लिए निकल पड़े हैं। लेकिन क्या भारत खंडित या छिन्नभिन्न हो चुका है। फिर भी वे ऐसा रूप दिखा रहे हैं जैसे कि वे अपनी फिटनेस में प्रदर्शन कर रहे हों और यात्रा कर रहे हैं । भारत जोडो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाते हैं। ऐसे में स्वाभाविक रूप से कई सवाल उठ रहे हैं। जो लोग उनसे जुड़े हैं वे कौन हैं और उन लोगों की क्या मानसिकता है, इससे देश भली-भांति परिचित है।

आप के गुंडे तो माताओं तक का अपमान करते हैं


स्मृति ईरानी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के गुंडों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को बदनाम कर सारी हदें पार कर दी हैं। मैं उनके लिए सिर्फ गुडा शब्द का इस्तेमाल कर सकती हूं। आम आदमी पार्टी के नेताओं में दम है तो गुजरात में आकर ऐसे शब्द बोलें। आम आदमी पार्टी के सदस्य बार-बार गुजरात की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। वे अपने स्कूल नहीं जा रहे हैं और उनके नेताओं को बाल बलात्कारियों से जेल में सेवाएं मिल रही हैं। रेप की शिकार बच्ची के माता-पिता पर क्या असर पड़ेगा? ऐसे बलात्कारी जब मंत्री की सेवा कर रहे होंगे और ये मंत्री उन्हें अपनी सेवा में पास रख रहे होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें