सूरत : तापी नदी में नहाने गये दो युवक डूबे, एक का शव मिला

खोजबिन के बाद एक युवक का शव मिला।

सूरत शहर के 6 दोस्त तापी नदी में नहाने गए थे

जिले के बारडोली के पर्यटन स्थल वाघेचा में तापी नदी में दो दोस्त डूब गए। इनमें प्रवीण नाम के युवक का शव मिला है। जबकि पीयूष गहलोत नाम के एक अन्य युवक की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि सूरत शहर के पर्वत पाटिया इलाके में रहने वाले 6 दोस्त घूमने गए थे। इसी दौरान दोनों युवक अपने दोस्तों के सामने डूब गए। घटना की जानकारी परिजनों को भी दी गई।
बारडोली के वाघेचा में मंगलवार को स्थानीय तैराकों ने तापी नदी में डूबते देखा।  हालांकि किसी को समझ नहीं आ रहा था कि ये युवक कब बहते पानी में डूबने लगे कोई समझ भी नहीं पाया। देखते-देखते  युवक एक दूसरे की आंखों के सामने डूबने लगे। इस नदी की गहराई या प्रवाह का अंदाजा लगाए बिना मस्ती के लिए तापी गए इन युवकों को काल का सामना करना पड़ा। छह में से चार युवक भाग्यशाली थे इसलिए उन्हें बचा लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नहाए हुए युवकों में से एक का शव मिला है। सूरत के पर्वत पाटिया क्षेत्र के प्रवीण न्हाता नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि  प्रवीण के साथ एक अन्य युवक भी डूब गया जो लापता है। प्रवीण की आंखों के सामने डूब रहे पीयूष गहलोत का कोई पता नहीं है। पीयूष भी सूरत के पर्वत पाटिया का रहने वाला है और उसकी तलाश की जा रही है। फायर ब्रिगेड बारडोली मामलतदार समेत काफिला मौके पर पहुंचा। तैराकों ने नदी में लापता पीयूष को खोजने की कवायद की, लेकिन वह अभी तक नहीं मिला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें