सूरत : डुमस रोड पर आए खेतलाआपा के मालिक की गला रेत के हुई हत्या

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

डेढ़ महीने पहले ही खोली थी दूकान, आरोपी को दिए उधार पैसों के लिए हुई हत्या

सूरत शहर के डुमास रोड पर वीआर मॉल के सामने आये खेतला आपा टी स्टॉल के मालिक की नींद में ही बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक को हत्या करने वाले हत्यारे से 80,000 रुपये लेने थे इसलिए ये हत्या की गई। हालांकि उमरा पुलिस ने हत्या के कुछ ही घंटों के भीतर हत्यारे को पकड़ लिया।
जानकारी के अनुसार रोहित सिंह परिहार ने डुमास रोड पर वीआर मॉल के सामने पिछले डेढ़ महीने से खेतला आपा टी स्टॉल किराए की जगह पर शुरू किया था। रोहित सिंह की चाय की दुकान के बगल में एक पान का गल्ला है। पिछले गुरुवार को रोहित सिंह ने स्टॉल बंद किया और सोने चले गए। तभी चिल्लाने की आवाज और रिक्शा के चलने की आवाज सुनाई दी। रोहित सिंह के दोस्त विराज ने चिल्लाते हुए रोहित को शटर खोलने के लिए कॉल किया लेकिन रोहित ने कॉल रिसीव नहीं किया। इस पर चिराग पटेल दौड़ता हुआ आया और uसने देखा कि शटर के पास रोहित का गला कटा हुआ था और उसके पेट से खून बहरहा था। इसके बाद चिराग ने तुरंत पुलिस कंट्रोल को फोन किया।
घटना की सूचना पर उमरा पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। पुलिस के सामने विराज ने बताया कि रोहित ने रिक्शा चालक अजय सुदाम को 80 हजार रुपये उधार दिए थे। रोहित पिछले 10 दिनों से यह रुपया मांग रहा था और अजय उसे बस वादा ही करता था। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने रोहित सिंह पर चाकू से 8 से 10 वार करके मारा था। पुलिस ने हत्यारे अजय घडाई को गिरफ्तार कर लिया है।  गुरुवार की रात हत्या को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने रोहित की रेकी की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें