सूरत : सुबह-सुबह रिक्शा में सवार महिला का पर्स बाइक सवार ने छीन लिया

पांडेसरा पुलिस थाने की फाईल तस्वीर

पांडेसरा कि महिला के पर्स में सोने के जेवर, मोबाइल फोन, अनुमानित कीमत एक लाख थी

बाइक पर आए अजनबियों की तलाश पुलिस ने तेज की ,धूम शैली में भागे तस्कर
सूरत में सुबह तड़के रिक्शा में बैठी महिला का पर्स बाइक से छीनने वाला गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। एक पखवाड़े पहले पांडेसरा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने भाई की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए पति और बेटी के साथ रिक्शा से सूरत रेलवे स्टेशन जाती थी। उस समय एक बाइक पर सवार दो अजनबियों ने उधाना मेन रोड पर उनके सोने के आभूषण, मोबाइल फोन और एक लाख रुपये की अनुमानित कीमत का  पर्स छिनकर भाग गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत में पांडेसरा आकाश रो हाउस के बगल में उत्तर प्रदेश के रहने वाले और सुखसागर रेजीडेंसी हाउस नंबर सी/304 निवासी 52 वर्षीय भारतकुमार कमल प्रसाद शुक्ला सचिन जीआईडीसी की मिल में काम करते हैं। जब उनकी पत्नी सुमित्रा देवी अपनी बेटी प्रिया के साथ अपने भाई की बेटी की शादी में शामिल होने जा रही थीं। भरत कुमार ने एक रिक्शा किराए पर लिया था और उसे सूरत रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए घर से निकले थे। उनका रिक्शा सुबह करीब साढ़े तीन बजे उधना मेन रोड पर नाथूभाई टावर के सामने से गुजर रहा था।
बाइक पर दो अज्ञात लोगों ने रिक्शा में बायीं ओर बैठी सुमित्रादेवी के हाथ से उसका पर्स छीन लिया और धूम स्टाईल से फरार हो गया। भरत कुमार ने कल उधना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें