सूरत : थोडी ही देर में उतर गया लड़की को छेड़ने का नशा, युवती ने ऐसे सिखाया सबक

प्रतिकात्मक तस्वीर

कारचालक द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी का इस तरह जवाब दिया युवती ने

अहमदाबाद के सोला क्षेत्र में एक कार चालक जो की युवती की छेड़ रहा था उसे युवती और उसके भाई ने मिलकर अच्छा सबक सिखाया। कारचालक ने रोड पर जा रही एक 22 साल की युवती को इशारा करके कहा कि तुम बहुत हॉट हो, बहुत मस्त हो। इसके बाद महिला और उसके भाई ने उसका पीछा किया और पकड़ कर पुलिस के हवाले सौंप दिया। इस दौरान महिला ने उसकी अच्छे से पिटाई भी की।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के गोता इलाके में रहने वाली 22 साल की युवती थलतेज में एक निजी कंपनी में काम करती है। हालांकि लोकडाउन होने के कारण  फिलहाल वह घर से काम कर रही है। रविवार को शाम के समय वह अपनी छोटी बहन के साथ दूध लेने के लिए घर से बाहर निकली थी। वापस आते समय रॉन्ग साइड पर एक काले कलर की गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठे युवक ने गाड़ी का कांच नीचे करके उसे इशारा किया और कहा तुम बहुत हॉट हो बहुत मस्त लगती हो।
जैसे ही युवती ने युवक की बात सुनी उसने कार का फोटो खींच लिए। युवती द्वारा गाड़ी के फोटो खींचते ही युवक वहाँ से कार लेकर भाग गया। तब युवती ने अपने भाई को फोन करके बुलाया और दोनों ने काले रंग की गाड़ी को ढूंढना शुरू किया। इस दौरान गोता ब्रिज पर से काले कलर की गाड़ी मिल गई। हालांकि उस समय उसमें कोई नहीं था।  जिससे की युवती और उसके भाई ने  ड्राइवर के आने का इंतजार करते रहे। कुछ देर बाद जब ड्राइवर आया तो पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें