सूरत : प्रधान मंत्री के लिंबायत कार्यक्रम के लिए जोरशोर से तैयारीयां शुरू

लिंबायत में तत्काल सड़क मरम्मत का काम शुरू किया गया

पीएम मोदी का सूरत दौरा 29 सितंबर को, रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, प्रशासन युद्ध स्तर पर रोड शो के कार्य में जुटा

गुजरात विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू होने से पहले भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को पहुंचेंगे। सूरत के लिंबायत नीलगिरी में कार्यक्रम के बाद नगर प्रशासन की ओर से युध्दस्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है। पूरे गुजरात में सूरत नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के 27 सीटों पर जीत के बाद, सूरत आगामी विधानसभा चुनावों के लिए केंद्रीय स्थान बन सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूरत दौरा तब काफी अहम साबित होगा। जब सूरत के पाटीदार बहुल इलाके में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिल रही है।

लिंबायत नीलगिरि इलाके में प्रधानमंत्री की जनसभा का आयोजन 


प्रशासन की ओर से प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी की जा रही है। चूंकि प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से आ सकते हैं, इसलिए गोडादरा अस्तिक स्कूल के बगल में हेलीपैड का निर्माण भी शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री के हेलीपैड से नीलगिरि मैदान तक पहुंचने के लिए भी सड़क मरम्मत का काम जोर-शोर से किया जा रहा है।
गुजरात विधानसभा चुनाव में अब तीन महीने दूर हैं। गुजरात में केंद्रीय नेताओं की हलचल तेज हो गई है। खासकर प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल गुजरात के शहरों का दौरा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी फिर से गुजरात आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी 29 सितंबर को सूरत आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी का सूरत दौरा राजनीतिक रूप से भी महत्वपूर्ण होगा। प्रधानमंत्री मोदी के रूट की सड़कों का काम युद्धस्तर पर शुरू कर दिया गया है। 

लिंबायत में प्रधानमंत्री का 2 किमी का रोड शो


सूरत के लिंबायत नीलगिरि ग्राउंड पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करेंगे। गोडादरा महर्षि आस्तिक स्कूल के पास हेलीपैड तैयार किया जा रहा है। रोड शो की तैयारियों के तहत लिंबायत के नीलगिरि मैदान में हेलीपैड से लेकर नीलगिरि मैदान तक सड़क मरम्मत का काम युद्धस्तर पर किया जा रहा है। हेलीपैड से प्रधानमंत्री मोदी रोड शो करेंगे और हजारों लोगों से संपर्क करेंग, उसके बाद नीलगिरि सर्किल में जनसभा का आयोजन किया जाएगा।

सी आर पाटिल की शक्ति का प्रदर्शन


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल के लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। सी आर पाटिल अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए हजारों लोगों को इक_ा करने की योजना बना रहे हैं। रोड शो के दौरान सी आर पाटिल ने अपनी टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों किनारों पर भारी संख्या में खड़ा किया जायेगा। उनके निर्वाचन क्षेत्रों के सभी विधायकों को भी कार्यक्रम स्थल पर अधिकतम उपस्थिति की व्यवस्था करने की सलाह दी गई है। नीलगिरी मैदान को एक बार फिर नरेंद्र मोदी की मौजूदगी से भरने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें