सूरत : टीआरबी जवान की हत्या का पर्दाफाश, पिता ही निकला कातिल

टीआबी जवान की फाइल तस्वीर

पिता ने पहले प्राकृतिक मौत और बाद में खुदकुशी बताकर पुलिस को किया गुमराह

शहर के वेडरोड लक्ष्मीनगर में तीन दिन पहले प्राकृतिक कारणों से मृत पूर्व टीआरबी जवान गला दबाकर हत्या किये जाने का खुलाशा  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आने से पुलिस भी हैरान रह गई।  इतना ही नहीं पूरी पड़ताल में पता चला कि टीआरबी जवान का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पिता ही है। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर आगे की जांच की।
वेड रोड मराठी स्कूल के सामने लक्ष्मीनगर सोसायटी में रहते सागर करभरी माली (उम्र-25) की गत 9 अक्टूबर को  दोपहर 2.30 बजे घर से लाश मिली थी। उस वक्त सागर के पिता करभरी ने यह कहकर पुलिस को गुमराह किया था कि उनके बेटे की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। लेकिन सागर के पोस्टमार्टम के बाद पीएम की रिपोर्ट में पता चला कि सागर की गला दबाकर हत्या की गई है। इसलिए जब पुलिस ने खरभरी  माली से दोबारा पूछताछ की तो उन्होंने आरोप लगाया कि सागर ने साड़ी के साथ फांसी लगाकरमौत की कहानी गढ़ी। करभरी  ने यह कहकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की कि जिस डॉक्टर ने पीएम किया था, उसने रस्सी से फांसी लगाने का बात कही थी। 
पुलिस की कड़ी पूछताछ में करभरी टूट गये और  उसने हत्या की बात कबूल कर ली। इसके अलावा मृतक सागर ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था और घटना से एक रात पहले उसकी पत्नी घर आ गई थी। सुबह सागर भी उसे छोड़ने रेलवे स्टेशन गया। बाद में दोपहर में पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हो गया और पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पिता-पुत्र के बीच कभी-कभी झगड़ा हुआ करता था। घटना के संदर्भ में  समाधान करभरी माली की शिकायत पर पुलिस ने उसके पिता करभरी बाबूलाल माली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें