सूरत : सचिन में चार वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण करके किया दुष्कर्म

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

सीसीटीवी फुटेज में मासूम एक युवक के साथ जाते हुए दिखायी दी

सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में श्रमजीवी परिवार की मासूम चार वर्षीय बच्ची घर के आंगन से अपहरण कर दुष्कर्म किया गया और उसे मिल के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिए जाने से पुलिस हरकत में आ गई। मासूम के साथ घिनौना कृत्य करने वाले पुलिस के रडार में होने की जानकारी मिली है।
सचिन जीआईडीसी इलाके में रहने वाले परप्रांतीय परिवार की 4 वर्षीय मासूम बच्ची सुबह 10 बजे घर आंगन में खेल रही थी। बेटी नजर नहीं आने पर माता-पिता ने आंगन में खेल रहे तीन बच्चों से पूछा तो उन्होंने कहा कि वह एक अंकल के साथ गई है। जिससे किसी परिचित के साथ गई होने का मानकर स्थानीय विस्तार में खोजबीन की। लेकिन पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचित किया। सचिन जीआईडीसी पीआई जे.पी. जाडेजा ने घब्रा की गंभीरता को देखते हुए मासूम की खोजबीन शुरू की। जिसमें सचिन और क्राइम ब्रांच की टीम भी जुड़ी। दूसरी ओर सीसीटीवी फुटेज में भी मासूम एक युवक के साथ जाते हुए दिखायी दी। जिसके कारण बारिश में पुलिस टीम ने स्थानीय विस्तार को खंगाला। 
सचिन जीआईडीसी की गिंजा मिल निक झाडिय़ों में से गले और गुप्तांग में चोटिल हालत में मासूम मिली। जिससे पुलिस ने तत्काल मासूम का मेडिकल परीक्षण कराया। जिसमें मासूम को साथ नराधम ने दुष्कर्म करने की बात चिकित्सकों ने बतायी। जिससे पुलिस ने अपहरण-दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। दूसरी ओर पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी की सुराग लगाने की जानकारी मिली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें