सूरत : इंस्टाग्राम पर छात्रा को फंसाया, फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगी फिरौती

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

प्रेमजाल में फंसाने के बाद किशोर ने 50 हजार रूपये वसूले

जहांगीरपुरा में कक्षा 12 की छात्रा को इंस्टाग्राम से प्रेमजाल में फंसाकर उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रूपए वसूलने वाले कथित प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ जहांगीरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।
जहांगीरपुरा इलाके में रहने वाली कक्षा 12 की छात्रा को नवंबर 2019 में इंस्टाग्राम पर ध्रुव प्रकाश सूरती (उम्र 19 निवासी ए 7, फ्लैट नं. 101, जानकी रेसीडेंसी, उगत केनाल रोड) से मित्रता हुई। दोस्त के तौरपर मैसेज पर बातचीत करने के बाद दोनों के बीच प्रेमसंबंध प्रस्थापित हुए। दोनों कभी-कभी मिलते भी थे। मैसेज पर बातचीत दौरान ध्रुव ने छात्रा के फोटो हासिल कर लिए। एक साल बाद ब्रेकअप होने पर ध्रुव ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रूपयों की मांग कर ब्लेकमेल करना शुरू किया। जिससे छात्रा ने घर में से 5-5 हजार रूपये की चोरी करके ध्रुव को दिए और ध्रुव को इंस्टाग्राम पर ब्लेक कर दिया। 
जिससे ध्रुव ने उसके दोस्त से कहा कि छात्रा के साथ मेरा ब्रेकअप हो गया है, उसका एक अश£ील फोटो मेरे पास है वह वायरल करने की धमकी देकर रूपये की मांग कर। जिससे उसके दोस्त ने मैसेज कर ब्लेकमेल करने पर करीबन 50 हजार रूपये दिए थे और इसके बाद उसके दोस्त को भी ब्लॉक कर दिया। जिससे छात्रा की चचेरे बहन को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर ब्लेकमेल करना शुरू किया। जिसके कारण छात्रा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एमेजोन में डिलीवरी बॉय के तौरपर नौकरी करने वाले ध्रुव को गिरफ्तार किया और उसके दोस्त को डिटेन कर रही है। प्राथमिक जांच में ब्लेकमेल से मिले रूपये दोनों बांट लेते थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें