सूरतः भगवान की पूजा के लिए जलाए गए दीपक से लगी आग, घर का सामान जलकर राख

फायर ब्रिगेड ने पानी की बौछार आग पर काबू पाया।

आग की घटना के बाद अडाजण स्थित साई ज्योति सोसायटी में मची भगदड़

शहर के अडाजण इलाके में गंगेश्वर महादेव मंदिर के पास साईं ज्योति सोसायटी के बंगला नंबर 13 में आग लग गई। सोसायटी में बंगले से अचानक धुआं निकलने लगा। जिससे बंगला मालिक कुछ समझ पाते इससे पहले अचानक आग ने बेड और पूरे कमरे के अंदर गद्दे को अपनी चपेट में ले लिया और बंगले में धुआं फैल गया। देखते-देखते  बंगले के फर्श पर लगी आग ने कमरे के एसी समेत घर का सारा सामान जल कर राख कर दिया।
सुबह परिजनों ने घर में रखी मंदिर में पूजा-अर्चना की। पूजा के दौरान जलाए गए दीपक से आग फैली हुई थी। परिवार के  सदस्य पूजा के लिए दीपक जलाकर किसी काम से घर से बाहर चले गये। इसके बाद अचानक मंदिर के दीपक से आग लग गई। कारण कि  जलाये दीपक के बगल में ही बेड, गद्दा था, जिससे पहले बेड और गद्दे को अचानक आग की लपटों में ले लिया।
जैसे ही आग लगी और बंगले के अंदर धुआं बढ़ा तो घर के सभी सदस्य मौके पर पहुंचे। परिवार के सदस्यों ने घटना की सूचना देने के लिए दमकल विभाग को फोन किया। घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई तो अडाजण दमकल विभाग की चार टीमों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन घर का सामान जलकर खाक हो गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें