सूरत : पिता-पुत्र ने की 17 कपड़ा व्यापारियों से 38.10 लाख रुपये की धोखाधड़ी

सलाबतपुरा थाने की फाइल फोटो।

कपड़ा दलाली में काम करने वाले पिता-पुत्र ने व्यापारियों से लाखों रुपये का साड़ी लेने के बाद हाथ खड़े कर दिये

 रिंग रोड स्थित टेक्सटाइल मार्केट के 17 कपड़ा व्यापारियों से भेजाबाज पिता-पुत्र ने 38.10 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सलाबतपुरा पुलिस में दर्ज कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  सागर शॉपिंग सेंटर में मलानी ट्रेडिंग कंपनी के नाम से कपड़ा दलाली में लगे बाप-बेटे ने व्यापारियों से लाखों रुपये का साड़ी लेकर पेमेन्ट करने के बाजय हाथ खड़े कर दिए और भुगतान की मांग करने वाले व्यापारियों को जान से मारने की धमकी दी। जिससे व्यापारियों ने थाने का दरवाजा खटखटाया और  38.10 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया।  पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
महेशचंद्र पुत्तलाल जैन (उम्र-59, निवासी- वेसु नंदनी-1 के पास श्रृंगार रेजीडेंसी) ने कहा कि वह रिंग रोड रघुकुल टेक्सटाइल मार्केट की ऊपरी मंजिल में आदिनाथ साड़ी के नाम से व्यापार करते हैं। अप्रैल 2014 में, सुशील मलानी और गोविंद सुशील मलानी (निवासी-, मेघा टॉवर -1 भटार) रिंग रोड सागर शॉपिंग सेंटर में मालानी ट्रेडिंग कंपनी के नाम से कपड़ा दलाली और कपड़ा व्यवसाय में जुड़े है। इन्होंने समय से भुगतान करने का वादा कर 17 अन्य व्यापारियों से 38,10,997 रुपये का सामान खरीदा।
उन्होंने आगे कहा कि  मलानी  पिता-पुत्र ने निर्धारित समय में बकाये का भुगतान नहीं किया। बल्कि पिता-पुत्र ने पैसे देने के झूठे वादे किए और समय बिताने के बाद भी भुगतान नहीं किया और बकाये की मांग करने पर व्यापारियों को जान से मारने की धमकी दी। भेजाबाज  पिता-पुत्र ने  पार्टियों से खरीदे गए माल को बेचकर नकद कर लिया। लेकिन व्यापारियों के माल का भुगतान नहीं करने की बात सामने आने के बाद उन्हें सलाबतपुरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए मजबूर होना पड़ा है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें