सूरत : 'सरदारधाम एवं समस्त पाटीदार समाज ' द्वारा मुख्यमंत्री का अभिनंदन समारोह आज

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

'सरदारधाम ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट' का प्रचार कार्यक्रम 2022 में आयोजित होगा

मुख्यमंत्री को शुक्रवार  15 अक्टूबर को सामाजिक, शैक्षणिक और आर्थिक विकास गतिविधियों से जुड़ी 'सरदारधाम संस्था और समस्त पाटीदार समाज नागरिक अभिवादन समिति' द्वारा सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल का अभिनंदन समारोह शाम 4.30 बजे संजीव कुमार सभागार, पाल, अडाजन में होगा। जिसमें सूरत और दक्षिण गुजरात के 26 अलग-अलग सामाजिक संगठन केंद्र और राज्य सरकारों के नव नियुक्त मुख्यमंत्री और मंत्रियों को सम्मानित करेंगे। 
अभिवादन समारोह के साथ-साथ सूरत में 26 , 27, 28 फरवरी 2022 को सरसाणा अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कन्वेंशन सेंटर में 'सरदारधाम ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट-2022' का प्रचार कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें इस शिखर सम्मेलन की प्रदर्शनी के बारे में एक वृत्तचित्र प्रस्तुत किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि इस शिखर सम्मेलन के माध्यम से उद्योगों का विकास भी राज्य के समग्र विकास में योगदान दे सकता है। जीपीबीएस, राज्य सरकार के वाइब्रेंट गुजरात के समकक्ष, हर दो साल में पहली बार वर्ष 2018 में महात्मा मंदिर, गांधीनगर और 2020 में हेलीपैड प्रदर्शनी मैदान, गांधीनगर में आयोजित किया गया था। जिसमें 7 लाख से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया था। अब 2022 का शिखर सम्मेलन पहली बार दक्षिण गुजरात के औद्योगिक और व्यापारिक केंद्र के रूप में पहचाने जाने वाले सूरत में होगा। संगठन का लक्ष्य 10 हजार प्रमुख व्यवसायियों का संघ बनाना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें