सूरत : प्रेमी के साथ शादी से मना किया तो युवती ने बनाया अपने ही परिवार के सदस्यों के मौत का प्लान

ढाई साल से एक-दूसरे के प्यार में पागल था जोड़ा, युवती के पिता ने कर दिया था शादी से मना

सूरत में एक युवती ने प्यार में पागल होकर अपने माता-पिता और दो भाइयों को नींद की गोलियां खिला दी थी। डिंडोली इलाके की रहने वाली युवती ने प्रेमी के साथ भागने के लिए अपने माता-पिता को नशीलीदवा युक्त पराठे खिलाये। नशीली दवा के कारण परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो गए थे, जिसके बाद युवती ने प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली। युवती के परिवार में सभी को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया था। युवती के पिता ने पुत्री, उसके प्रेमी और प्रेमी के पिता के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, डिंडोली इलाके में रहने वाले युवक को स्थानीय युवती से ही प्रेम हो गया था। हालांकि युवती के पिता ने शादी करने से साफ मना कर दिया था। पर युवक के प्यार में पागल हुई युवती को पिता की यह बात पसंद नहीं आई। इसलिए उसने अपने माता-पिता और दो भाइयों को जहरीले पराठे खिलाकर मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। युवती के सभी परिवार वालों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। जहां उसकी माता का अभी भी इलाज चल रहा है।
घटना 12 सितंबर की है, जब युवती ने उन्हें नींद की दवा युक्त पराठे खिलाये थे। दूसरे दिन जब परिवार के सदस्य जागे तो घर पर युवती मौजूद नहीं थी। जब परिवार ने युवक के घर पर जांच की तो युवक भी घर पर मौजूद नहीं था। जिसके चलते परिवार ने पुलिस स्टेशन पहुँचकर अपनी पुत्री, उसके प्रेमी और प्रेमी के पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।
Tags: Gujarat