सूरत : सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई , सुरभि डेयरी में तोड़फोड़ करनेवाले 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया

मालधारी समाज की दूध-हड़ताल के दौरान सुरभि डेयरी में तोड़फोड़ के आरोप में आठ गिरफ्तार

अडाजण पुलिस स्टेशन में मालधारी समाज के आंदोलन में तोडफोड करनेवाले गिरफ्तार

दूध की बिक्री को लेकर कल सूरत के अडाजन इलाके में कुछ मालधारी समाज के सदस्यों ने सुरभि डेयरी में तोड़फोड़ की थी।  घटना के बाद दुकान मालिक ने पुलिस से शिकायत की, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 8 लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की। यहां बताया गया है कि तोड़फोड़ की सीसीटीवी फुटेज सामने आए जिसके आधार पर 15 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

अडाजन की डेयरी में हुई तोड़फोड़ सीसीटीवी में कैद


सूरत शहर में कल मालधारी समाज द्वारा दूध की बिक्री नही करने की घोषणा की गई थी। जिसमें सूरत शहर के सभी मालधारी समाज ने सरकार द्वारा एक दिन दूध न देने के कानून को वापस लेने की मांग की। इसके समर्थन में पूरे सूरत शहर में मालधारी समाज द्वारा दूध बंद कर दिया गया। इसी बीच जब सूरत के अडाजन इलाके में सुरभि डेयरी में दूध बेचा जा रहा था तो मालधारी समाज के सदस्यों का का एक झुंड डेयरी में घुस गया और डेयरी मालिक को दूध की बिक्री बंद करने के लिए कहते हुए, उत्तेजित भीड़ में से कुछ ने एक पाइप के साथ डेयरी में तोड़ दिया।


15 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है


तोडफोड के दौरान डेयरी में करीबन 80 हजार रूपये का मालसामान क्षतिग्रस्त हुआ था। पूरी घटना डेयरी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि घटना के बाद डेयरी मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत इस घटना में डेयरी का सीसीटीवी फुटेज हासिल कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में करीब 15 से 20 मालधारी समाज के सदस्य डेयरी पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिकायत दर्ज की गई। अडाजन पुलिस ने सीसीटीवी में दिख रहे सबसे ज्यादा तोड़फोड़ करने वालों और 15 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तोडफोड करने वाले बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए।

8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया


गौरतलब है कि एक दिन दूध बंद होने के कारण सूरत शहर में कई जगहों पर तोड़फोड़ की घटनाएं हुईं। इस वजह से पुलिस ने भी सतर्कता दिखाई और गश्त बढ़ा दी। इसमें अडाजान क्षेत्र के सुरभि डेयरी में तोड़फोड़ की घटना हुई तो अडाजन पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची। अपराध दर्ज कर उन्होंने तलाशी लेने की कोशिश की. बर्बर। जिसमें पुलिस ने 8 मालवाहकों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें