सूरत : दोस्त के झगड़े के समाधान के लिये गये युवक की मारपीट में मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (IANS Infographics)

उधना में मित्र के झगड़े में समाधान करने के लिए जाने वाले लिंबायत के रतनचोक के युवक को लकड़े के फटके से मार दिया था। जिसके चलते चोटिल युवक की इलाज के दौरान मौत हुई थी। युवक की मौत होने पर उधना पुलिस ने हत्या का आरोप दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, लिंबायत के रतनचोक के नवानगर में रहने वाले और कपड़े का व्यापार करने वाले सूरज गंगाराम मारवाड़ी दो दिन पहले रात को 9 बजे खाने बैठ रहे थे। इसी दौरान उनके पास उनके मित्र विजय का फोन आया। विजय ने कहा की उधना रोड नंबर जीरो पर उसका किसी के साथ झगड़ा हो गया है। तो वह वहाँ पर आ जाये। इतना सुनते ही मित्र की सहायता के लिए सूरज बिना खाना खाये चले गए थे। जहां उसने सभी को समजाने की कोशिश की थी। 
पर विजय के साथ झगड़ रहे पवन उर्फ नवो, छोटु, एजाज कुरेशी और सचिन मराठी ने विजय के साथ सूरज को भी मारा और अंत में लड़के के फटके से विजय को सर पर मारा था। जिसके चलते सूरज वहीं बेंच पर सो गया। इसके बाद सभी वहाँ से भाग गए थे। जैसे ही घटना की जानकारी सूरज के परिजनों को हुई उसकी माता और उसका भाई वहाँ आ पहुंचे थे और सूरज को लेकर तुरंत ही नई सिविल अस्पताल पहुंचे थे। जहां पहले तो डॉक्टरों ने सूरज की तबीयत ठीक बताई थी। 
पर अचानक मंगलवार को सूरज की मौत हो गई थी। मारपीट के घटना की पूरी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, जिसके अंदर पुलिस ने हत्या का गुना भी जोड़ दिया है और चार लोगों को हिरासत में लिया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें