सूरत : एक युवती को प्रेमी कैफे में ले गया और फोटो वायरल करने की धमकी दी

युवक ने युवती को ब्लैकमेल करने की धमकी दी (प्रतीकात्मक फाइल इमेज)

युवति ने युवक से संबंध तोडने पर युवक ने बार-बार युवति के माता-पिता को दी जान से मारने की धमकी

कैफे में दुष्कर्म किया और उसके मोबाईल में फोटो लेकर ब्लैकमेल किया करता था 
सूरत के उमरा इलाके में एक युवक ने एक युवती से प्रेम संबंध बनाकर उसके साथ बार-बार ज्यादती की। युवक ने मोबाइल में प्रेम संबंध के दौरान अपनी और युवती की विपत्तिपूर्ण फोटो भी खींच ली। बाद में युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। इसलिए पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर आगे की जांच की है।
उमरा थाने के लालगेट खाटकीवाड़ रानी तलाव और वेसु वोटर स्टेशन में पानी की टंकी के पास रहने वाले बादशाह सूफियान फतेह के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। बादशाह साल 2021 से एक युवती के साथ प्रेमसंबंध में हैं। इस बीच बादशाह वादी लड़की को कैफे में ले जाता था और उसके साथ अक्सर सेक्स करता था। उसे पार्क में भी बुलाया गया और जबरन शारीरिक प्रताड़ना दी गई।
हालाँकि, युवती बादशाह से कंटालकर संबध नहीं रखना चाहती थी। इसलिए बादशाह ने रिश्ते को जारी रखने के लिए मजबूर किया। बादशाह ने लड़की के साथ संबंध जारी रखने के लिए अपने परिवार और कॉलेज समूह के साथ फोटो साझा करने के लिए लड़की को ब्लैकमेल किया। वहीं, युवति के माता-पिता को उसने जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने बादशाह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

(यौन उत्पीड़न के मामलों में सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुरूप पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें