सूरत : भगवान महावीर कॉलेज लव जिहाद मामले में एक नया विडियो सामने आया

भगवान महावीर कॉलेज की तस्वीर

कॉलेज की तीन युवतियों को प्रेमजाल में फंसाने और उन्हे होटल में ले जाकर गंदी तस्वीरे लेने की बात एक विधर्मी युवक विडियों कबूल करता है

भगवान महावीर कॉलेज के लव जिहाद चैप्टर को कुबूल करने वाले एक विधर्मी युवक का नया वीडियो सामने आया है। एक अधार्मिक युवक एक हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। विधर्मी युवक भेस्तान का रहने वाला था और उसका नाम जीत था। हालांकि अभी तक इस बारे में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है।

युवती को प्रेमजाल में फंसाता था और एक होटल में ले जाता था


विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा एक गैर-धार्मिक युवक को पीट-पीटकर मार डालने की घटना के बाद एक गैर-धार्मिक युवक का इकबालिया वीडियो सामने आया है। जिसमें विहिप कार्यकर्ता युवक से सवाल पूछ रहे हैं और जवाब में वह कहता है कि वह युवती को प्रेमजाल में फंसाता था और एक होटल में ले जाता था। जहां वह गंदी तस्वीरें लेता था। अब तक तीन लड़कियों ने फंसने की बात कबूल की है।

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रेकी की 


यह युवक लंबे समय से एक हिंदू लड़की के साथ बलात्कार कर रहा है, इस बात की जानकारी होने पर विहिप कार्यकर्ता कॉलेज पहुंचे और विधर्मी युवक को कॉलेज से बाहर निकाल दिया। इस मामले में अभी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। हालांकि विहिप के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश नावडिया ने कहा कि दो दिनों तक विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रेकी की और दो दिन की रेकी के बाद पता चला कि इस कॉलेज में लव जिहाद की बड़ी साजिश चल रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए इस लव जिहाद को भड़काने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बेटियों की आत्मरक्षा के लिए यह कार्रवाई की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें