सनी लियोनी ने बताया- किसी दूसरे के साथ पोर्न फिल्म करने पर उनके पति कैसा महसूस करते थे!

सनी लियोनी ने बताया- किसी दूसरे के साथ पोर्न फिल्म करने पर उनके पति कैसा महसूस करते थे!

सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और जनता से काफी आलोचना के बाद भी इस उद्योग में अपनी पहचान बनाई है

सनी लियोनी को उनके क्युट अंजाद एवं चुलबुले स्वभाव के कारण बिग बॉस में काफी लोकप्रियता मिली थी 
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने भारतीय मनोरंजन जगत में अपने करियर की शुरुआत विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस से की थी। सनी लियोनी को उनके क्युट अंजाद एवं चुलबुले स्वभाव के कारण बिग बॉस में काफी लोकप्रियता मिली। शो की शुरुआत में, प्रतियोगियों को यह नहीं पता था कि सनी लियोनी कौन थीं और उनकी पेशेवर पृष्ठभूमि क्या है।
शो में एक टास्क के दौरान, सनी ने खुलासा किया कि वह वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री है। अभिनेत्री ने तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और जनता से काफी आलोचना के बाद भी इस उद्योग में अपनी पहचान बनाई है। चाहे वह फिल्म हो या रियलिटी शो, सनी लियोनी का खुद का कातिलाना चाल और अंदाज  जल्दी हिट हो गई। सनी लियोनी ने बिग बॉस 5 के बाद से कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया है।
 प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं। सनी ने डेनियल वीबर से शादी की है और वर्तमान में तीन बच्चों के माता-पिता हैं। जिनमें सरोगेसी से उसके दो बच्चे हैं जबकि उसने अपनी बेटी निशा को गोद लिया है। कई साक्षात्कारों और मीडिया रिपोर्टों में, सनी लियोनी ने अपने पति के प्रति आभार व्यक्त कर चुकी है।   ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के साथ एक बातचीत के दौरान, सनी लियोन ने कहा कि वह उनसे कैसे मिलीं और किसी तरह डेनियल ने एक और पोर्न स्टार के साथ सनी की एडल्ट फिल्म की शूटिंग करने के बारे में सहज महसूस किया।
सनी ने कहा, "उन्होंने मुझे समझा और मेरा बहुत समर्थन किया।" इतना अधिक कि वह मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न में काम करते देख शर्म महसूस नहीं करते थे।  जिसके बाद उन्होंने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की। सनी ने कहा कि  "हम डैनियल के बेडमेन्ट के रुप में वेगास के एक क्लब में मिले।  उसे मुझसे पहली नजर में प्यार हो गया। जबिक मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्योंकि हमने केवल थोड़ी सी बात की थी। ऐसा कुछ नहीं हुआ जिससे हवा में प्यार हुआ और वायलिन बजाना शुरू किया।
सनी ने आगे कहा कि किसी तरह डैनियल को उसका संपर्क नंबर और ईमेल आईडी पता चला। सनी ने कहा कि नंबर के बावजूद डेनियल उसे ईमेल कर रहे थे। सनी ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म में आयटम गीत से लेकर मुख्य अभिनेत्री के रूप में भी काम किया है।