आईपीएल पोस्ट में ताहिर और डू प्लेसिस की अनदेखी करने पर स्टेन ने की सीएसए की आलोचना

(Photo Credit : IANS)

फाइनल मुक़ाबले में डू प्लेसीस ने खेली थी शानदार पारी

दुबई, (आईएएनएस)| दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सोशल मीडिया पर आईपीएल 2021 के पोस्ट में फॉफ डू प्लेसिस और इमरान ताहिर की अनदेखी करने पर क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की आलोचना की है। सीएसए ने चेन्नई के लिए खेलने और आईपीएल 2021 का विजेता बनने पर बधाई देते हुए सिर्फ लुंगी एनगिदी का उल्लेख किया जो टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम का हिस्सा हैं।
डू प्लेसिस और ताहिर टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल नहीं हैं और इनकी सीएसए ने पोस्ट में अनदेखी की। सीएसए ने पोस्ट कर लिखा, "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2021 का खिताब जीतने पर बधाई एनगिदी।" डू प्लेसिस ने चेन्नई के लिए आईपीएल 2021 में 633 रन बनाए और फाइनल मुकाबले में 59 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली जिसके दम पर चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 193 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया था।
स्टेन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा, "इस अकाउंट को कौन चला रहा है। डू प्लेसिस और ताहिर रिटायर नहीं हुए हैं। दोनों खिलाड़ियों ने सीएसए को वर्षो तक अपनी सेवाएं दी है और इनके नाम तक का उल्लेख नहीं किया गया।" हालांकि, इस पोस्ट को बाद में डिलीट किया गया। एक अन्य ट्वीट में स्टेन ने लिखा, "सीएसए ने अब कमेंट सैक्शन को ब्लॉक कर दिया है। एक सलाह देना चाहता हूं, सही चीजें करें। पोस्ट को डिलीट कर और सभी लोगों को शामिल करें और खुद को शर्मिदगी से बचाएं।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें