सोनी ने भारत में ब्राविया एक्स80जे गूगल टीवी सीरीज लॉन्च की

(Photo : IANS)

इन-बिल्ट माइक्रोफोन के जरिये गूगल असिस्टेंट के जरिये किया जा सकता है ओपरेट,700,000 से अधिक फिल्मों और टीवी एपिसोड तक ब्राउज करने की सुविधा

नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)| सोनी इंडिया ने शुक्रवार को 4के अल्ट्रा एचडी एलईडी डिस्प्ले के साथ 1,30,000 रुपये में ऑल न्यू एक्स80जे गूगल टीवी सीरीज का अनावरण किया। नई एक्स80जे टीवी सीरीज 189 सेमी (75 इंच), 165 सेमी (65 इंच), 140 सेमी (55 इंच), 126 सेमी (50 इंच) और 108 सेमी (43 इंच) में उपलब्ध है।
नया लाइनअप इंटीग्रेटिड गूगल टीवी यूजर्स को उनकी स्ट्रीमिंग सेवाओं से 700,000 से अधिक फिल्मों और टीवी एपिसोड तक ब्राउज करने की सुविधा प्रदान करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "नई ब्राविया एक्स80जे लाइनअप, डॉल्बी विजन के साथ संचालित एक एचडीआर सॉल्यूशंस है, जो आपके घर में एक इमर्सिव, इंगेजिंस सिनेमेटिक अनुभव का निर्माण करता है, जो स्ट्राइकिंग हाइलाइट्स, डीपर डार्क्‍स और वाइब्रेंट कलर्स के साथ ²श्यों को जीवंत करता है।"
बयान में कहा गया है कि डॉल्बी एटमोस के साथ, नए ब्राविया एक्स80जे 4के टेलीविजन से साऊंड ऊपर के अलावा साइड से भी आता है, जो कि सुनने के अनुभव को भी बेहतरीन बनाता है। इसमें सहज कंटेंट स्ट्रीमिंग का आनंद भी उठाया जा सकता है और यह टीवी एप्पल होम किट, एयरप्ले सपोर्ट के अलावा आईपैड और आईफोन जैसे एप्पल डिवाइस को भी सपोर्ट करता है।
इस सीरीज में इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी दिया गया है। यूजर्स गूगल असिस्टेंट का उपयोग करके सरलता के साथ टीवी से जुड़ सकते हैं और वह टीवी रिमोट का उपयोग किए बिना टीवी शो, फिल्मों और अन्य कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। कंपनी ने कहा कि वर्तमान में नई लॉन्च की गई टीवी सीरीज का 65 इंच का मॉडल सभी सोनी सेंटर्स के साथ-साथ प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। अन्य मॉडलों की उपलब्धता की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें