सूरत के पांडेसरा जीआईडीसी में शराब पीनेवालों को टोकने से दुकानदारो पर हमला

सूरत के पांडेसरा क्षेत्र में शराबीओं द्वारा पथराव करने के बाद स्थल पर पहुंची पुलिस

पांडेसरा जीआईडीसी क्षेत्र में बुटलेगरों द्वारा दिन दहाडे शराब के अड्डे शुरू किए जाते है, शराबी दुकाने के बाहर बैठकर शराब पी रहे थे जिन्हे दुकानदार ने टोकने पर शराबीओं ने पथराव कर हमला किया।

पुलिस की रहमनजर के तले खुलेआम शराब की बिक्री का वि‌डियो हुआ वायरल
सूरत के पांडेसरा जीआईडीसी में शराब की महफिल मना रहे लोगों को व्यापारी द्वारा टोकने पर शराबीओं ने दुकान पर पथराव किया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत पुलिस स्थल पर पहुचकर भीड को हटाने का प्रयास किया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब बंदी के बावजुद शहर मे दिन दहाडे धडल्ले से शराब की बिक्री पुलिस की रहमनजर के तले हो रही है। हप्ताखोर पुलिस कर्मचारीओं की महेरबानी से पांडेसरा जीआईडीसी क्षेत्र में शराब के अड्डे मिनी लॉकडाउन के दौरान भी चल रहे है। शराब के अड्डे का न्युसन्स दुर करने के लिए कारखाना मालिकों तथा इंडस्ट्रीयल दुकानों के मालिकों ने कई बार रजुआत करने के बावजुद कोई परिणाम नही आया। शुक्रवार को सुबह साडे नव बजे के करीब दुकान के पास शराब पी रहे लोगों को मना करने पर शराबीओं ने दुकानदार पर पथराव करके हंगामा किया। इस क्षेत्र में लोग किसी बार में बैठकर मदीरापान का मजा ले रहे हो ऐसो विडियो वायरल होने पर पुलिस की कार्यवाही और कानुन व्यवस्था पर सवाल खडा होता है। छोटे बच्चों की उपस्थिति में घर के बरामदे में या घर के बाहर खुले में शराब ‌कि बिक्री होती है। 
पथराव की घटना के बारे में स्थायिन लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सुचित करने पर तत्काल पांडेसरा पुलिस स्थल पर पहुचकर लोगों की भीड को हटाने का काम किया। शराबियों के पथराव में घायल हुए व्यापारी को पुलिस स्टेशन में स्टेटमेन्ट के लिए ले गए। इस घटना का विडियो भी सोश्यल मीडिया पर वायरल होने पर पांडेसरा पुलिस ने बुटलेगरों पर कार्यवाही करना शुरू किया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें