शिखर धवन : क्रिकेट के पिच के बाद अब फिल्मी परदे पर खेलते नजर आएंगे ‘गब्बर’

शिखर धवन

शिखर धवन ने एक बिग मेनस्ट्रीम फिल्म के साथ एक्टिंग में कदम रखने का फैसला लिया है

टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज और वर्तमान में आईपीएल में पंजाब के लिए खेल रहे शिखर धवन यानी 'गब्बर' को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेट मैदान में धमाका करने वाले और अच्छे अच्छे गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले शिखर धवन जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं।
जानकारी के अनुसार शिखर धवन ने एक बिग मेनस्ट्रीम फिल्म के साथ एक्टिंग में कदम रखने का फैसला लिया है। जिसके लिए वो शुरूआत से ही कमर कस रहे हैं। ये भी बताया जा रहा है कि शिखर ने इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है। हालांकि, अब तक फिल्म के टाइटल का खुलासा होना बाकी है। वहीं इस पर फिल्मी सूत्रों का कहना है कि, 'शिखर हमेशा से अभिनेताओं का बहुत ही सम्मान करते हैं। ऐसे में जब उन्हें एक्टिंग का ऑफर आया तो उन्होंने खुशी-खुशी हां करदी और इसमें शामिल हो गए। वहीं, इस किरदार के लिए प्रोड्यूसर्स को भी शिखर बेस्ट लगे। 
जानकारी के अनुसार कुछ महीने पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म के लिए शिखर को अप्रोच किया था। शिखर का इस फिल्म प्रॉपर फुल लेंथ रोल है, कैमियो नहीं है। बता दें कि शिखर का हिस्सा फिल्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। अक्षय और शिखर बेहद करीबी हैं। इनके अलावा एक्टर रणवीर सिंह के साथ भी शिखर का बॉन्ड काफी क्लोज बॉन्ड है। इतना ही नहीं शिखर पिछले साल अक्टूबर में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर दिखाई दिए थे। शिखर के सेट पर जाने से अफवाहें उड़ीं कि वो भी फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि, सूत्र के मुताबिक, शिखर 'राम सेतु' के साथ अपना डेब्यू नहीं कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें