शमशेरा : संजय दत्त का ये किलर लुक देखकर दंग रह जायेंगे आप, जल्द ही बड़े परदे पर दिखेगी ये फिल्म

फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो गया है, इस फिल्म में वाणी कपूर और रणबीर कपूर अहम भूमिका निभाएंगे

केजीएफ में अपने लुक से धमाल मचाने वाले संजय दत्त की दूसरी फिल्म आ रही है। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म 'शमशीरा' का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म के टीजर ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। साथ ही रणबीर कपूर के मनमोहक लुक ने भी फिल्म का क्रेज बढ़ा दिया है। वहीं अब संजय दत्त का 'शमशीरा' वाला लुक भी सामने आ गया है। खाकी वर्दी, माथे पर तिलक और हाथ में शिकारी हंटर के साथ संजय दत्त का लुक अद्भुत नजर आ रहा है। एक्टर के इस लुक ने फैंस का उत्साह भी बढ़ा दिया है।
आपको बता दें कि संजय दत्त ने 'शमशीरा' का ये फर्स्ट लुक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपने किरदार का खुलासा भी किया है। संजय दत्त इस फिल्म में दरोगा (इंस्पेक्टर) शुद्धा सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। इस तरह से देखें तो टीजर में साफ था कि संजय दत्त इस फिल्म में एक ऐसे वार्डन की भूमिका निभा रहे हैं, तो वह बेहद क्रूर और दमनकारी नजर आएंगे। इस लुक में एक्टर के चेहरे पर कातिलाना मुस्कान देख आप भी हैरान रह जाएंगे।
'शमशीरा' में संजय दत्त का लुक शेयर करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'निर्मम' शब्द का नाम होता तो दरोगा शुद्ध सिंह होता! बता दें कि इस फिल्म में वाणी कपूर एक डांसर की भूमिका में नजर आएंगी जिस पर डकैत शमशेरा का दिल आ जाता है। इस फिल्म के लिए वाणी कपूर ने कथक पेशा अपना लिया है। फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे।
करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित 'शमशीरा' का निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। यह एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म होगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज में देरी हो गई है और अब आखिरकार 'शमशीरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 'संजू' के बाद रणबीर कपूर लंबे ब्रेक के बाद 'शमशीरा' में नजर आएंगे। फिल्म में वाणी कपूर, रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी भी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें