सैमसंग ने भारत में 5जी गैलेक्सी एम42 स्मार्टफोन लॉन्च किया

(Photo : IANS)

1 मई से कंपनी की वेबसाइट और अमेजन सेल पर से की जा सकेगी खरीदी

नई दिल्ली, (आईएएनएस)| दक्षिण कोरियाई तकनीक की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी एम सीरीज का विस्तार करते हुए भारत में एक नया 5 जी-रेडी स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 42 5जी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 21,999 रुपये है। स्मार्टफोन दो स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है, जिसमें 6 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट और 8 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट शामिल हैं, जिनकी कीमत क्रमश: 21,999 रुपये और 23,999 रुपये निर्धारित की गई है।कंपनी ने स्मार्टफोन के साथ पेश किए जा रहे ऑफर के बारे में बताया कि उपयोगकर्ता मई में सैमसंग डॉट कॉम और अमेजन सेल पर क्रमश: 19,999 रुपये और 21,999 रुपये की विशेष कीमत पर गैलेक्सी एम42 5जी खरीद सकते हैं। 5जी रेडी स्मार्टफोन चुनिंदा रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगा।
सैमसंग इंडिया में मोबाइल मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा कि सैमसंग के पास वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ी संख्या में 5जी डिवाइस हैं और गैलेक्सी एम42 5जी के लॉन्च के साथ कंपनी भारत में अपना पहला मिड-रेंज 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। एएमओएलईडी इनफिनिटी-यू डिस्पले के साथ 6.6 इंच का स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 5000 एमएएच की बैटरी को भी स्पोर्ट करता है।
गैलेक्सी एम 42 5जी एंड्रॉएड 11 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है और वन यूआई 3.1 इंटरफेस को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी शामिल है। यह हाई-रिजॉल्यूशन वाले सेल्फी के लिए सेल्फी फोकस के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी पेश करता है।
कैमरा कई विशेषताओं से लैस है, जिसमें सिंगल टेक शामिल है, जो आपको सिंगल क्लिक, नाइट मोड, हाइपरलैप, सुपर-स्लो मोशन, सीन ऑप्टिमाइजर और फ्लो डिटेक्शन के साथ मल्टीपल फोटो और वीडियो आउटपुट देता है।

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)


इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें