चाय वाले से रिश्वत लेना आरपीएफ़ अधिकारी को पड़ा भारी, सीबीआई ने किया गिरफ्तार

चाय वाले से रिश्वत लेना आरपीएफ़ अधिकारी को पड़ा भारी, सीबीआई ने किया गिरफ्तार

चायवाले से मांगी थी 7 हजार रुपए की रिश्वत, सीबीआई की जाल में फंसे

नई दिल्ली, 21 जून (आईएएनएस)| रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) का एक सब-इंस्पेक्टर (एसआई) मध्य प्रदेश में एक चाय की दुकान के मालिक से उसकी दुकान पर टिन शेड लगाने की अनुमति देने के लिए 7,000 रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में सीबीआई हिरासत में लिया गया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को शिकायतकर्ता से 7,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में धर्मपाल सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले उप-निरीक्षक को गिरफ्तार किया।
सिंह मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के बानापुर इलाके में एक आरपीएफ चौकी के प्रभारी हैं। चाय की दुकान के मालिक द्वारा दी गई शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि एसआई ने शिकायतकर्ता से होशंगाबाद जिले के डोलारिया रेलवे स्टेशन के सामने उसकी दुकान पर टिन शेड स्थापित करने की अनुमति देने के लिए 8,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।
आगे यह भी आरोप लगाया गया कि आरोपी ने बाद में 7,000 रुपये की रिश्वत की बात पक्की कर ली। सीबीआई ने जाल बिछाकर शिकायतकर्ता से रिश्वत की राशि लेते हुए आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया। सीबीआई ने एक बयान में कहा, आरोपी के परिसरों की तलाशी ली जा रही है। सिंह को संबंधित अदालत में पेश किया जाएगा।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: