रिलायंस जियो : राजसमंद के श्रीनाथजी मंदिर में लॉन्च किया गया नेटवर्क 5जी

रिलायंस जियो : राजसमंद के श्रीनाथजी मंदिर में लॉन्च किया गया नेटवर्क 5जी

मुकेश अंबानी के परिवार को शुरू से ही श्रीनाथजी पर भरोसा

राजस्थान के राजसमंद जिले में वल्लभ संप्रदाय के मुख्य मंदिर श्रीनाथजी मंदिर से आज जिओ 5G नेटवर्क को लॉन्च किया गया है। रिलायंस जियो ने शनिवार को श्रीनाथजी मंदिर में 5जी नेटवर्क लॉन्च किया। इसकी लॉन्चिंग में जियो कंपनी के चेयरमैन आकाश अंबानी का परिवार नाथद्वारा पहुंचे।

जियो कंपनी की 4जी सर्विस भी यहीं हुई थी शुरू


आपको बता दें कि बीते दिनों बिजनेसमैन मुकेश अंबानी श्रीनाथजी के दरवाजे पर पहुंचे। उन्होंने संकेत दिया कि श्रीनाथजी मंदिर से रिलायंस जियो की 5G नेटवर्क सेवा शुरू की जाएगी। मुकेश अंबानी के परिवार को शुरू से ही श्रीनाथजी पर भरोसा है। और कई शुभ अवसरों जैसे कि शादी से पहले पूरा परिवार श्रीनाथजी मंदिर में आता है। इससे पहले 2015 में मुकेश अंबानी ने यहां से जियो कंपनी की 4जी सर्विस शुरू की थी।

इन शहरों में है अब 5जी


रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुकेश अंबानी पिछले महीने ही नाथद्वारा गए थे। उन्होंने वादा किया था कि वह इस मंदिर में 5जी सेवा शुरू करेंगे। 4 अक्टूबर को, रिलायंस जियो ने आधिकारिक तौर पर भारत में True 5G सेवा शुरू करने की घोषणा की। अभी तक ट्रू 5जी सर्विस को मुंबई, दिल्ली, कलकत्ता और वाराणसी में बीटा ट्रायल के तौर पर उपलब्ध कराया गया है। और 20 अक्टूबर से वह नाथद्वारा और चेन्नई भी आ चुकी हैं।
Tags: