राजकोट : पुलिसकर्मियों ने बुटलेगर को पकड़ा तो उसके परिवार वाले आये और हमला कर छुड़ाकर ले गए!

पुलिस वालों की छीन बाइक की चाभी, घर की महिलाओं ने भी किया हमला

जामनगर में एक वांटेड अपराधी को पकड़ने गयी पुलिस वालों के साथ अपराधी के परिवार ने हमला कर अपराधी को पुलिस के चंगुल से भगा दिया। किसी फिल्म के जैसे लगने वाले इस दृश्य में हुआ ऐसा कि रविवार को पुलिस ने अपने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर  एक बूटलेगर और वांटेड अपराधी वरानिया जो देशी शराब तस्करी के कई मामलों में वांछित था, को पकड़ने गई। विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सी-डिवीजन थाने के दो पुलिसकर्मी विजय कनानी व महेंद्रसिंह जडेजा उसे गिरफ्तार करने के लिए शंकर टेकरी क्षेत्र स्थित शराब तस्कर वरानिया के घर गए।
इसके बाद पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया और बाइक पर बिठाकर थाने लाने लगे पर तभी अपराधी वरानिया ने कुछ संकरत दिया और इसके बाद तो महिलाओं सहित उसके परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर दोनो पुलिसकर्मियों की पिटाई की और उसे भागने में मदद की। इतना ही नहीं उन लोगों ने पुलिसवालों की बाइक की चाबी भी छीन ली।
बता दें कि अपराधी के पकडे जाने के बाद वरानिया की पत्नी ज्यतोस्ना, बेटी शीतल, भाई राजेश और उनकी पत्नी विजू, रोहित लिम्बाड नाम के एक अन्य व्यक्ति और अन्य ने पुलिस पर हमला कर वरानिया को भागने में मदद की। पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया लेकिन वरानिया और उसके परिवार के सदस्यों का पता नहीं चल सका।