राजकोट : ट्रैक्टर समेत चार साल का बच्चा 70 फीट गहरे कुएं में गिरा

राजकोट : ट्रैक्टर समेत चार साल का बच्चा 70 फीट गहरे कुएं में गिरा

खेल-खेल में बच्चे ने शुरू कर दिया ट्रेक्टर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, मामलातदार और दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची।

जेतपुर के अरब टिम्बडी गांव के सीवन क्षेत्र में खेलते समय ट्रैक्टर में सेल्फ मारने के कारण 4 वर्षीय बालक ट्रैक्टर समेत 70 फीट गहरे कुएं में गिर गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस, मामलातदार और दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची और देर रात तक बचाव कार्य चलाया गया। हालांकि इस घटना में 4 साल के बच्चे की मौत हो गई।
घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार, जेतपुर तालुका के अरब टिम्बडी गांव के सीम इलाके में शंभूभाई राघवभाई रबडिया के खेत में काम कर रहे एमपी के मजदूर लक्ष्मणभाई बरेना का चार साल का बेटा ट्रेक्टर में खेल रहा था। उसी समय खेलते-खेलते उसने ट्रैक्टर में सेल्फ लगा कर वाहन चालू कर दिया जिससे ट्रैक्टर चलने लगा और तीन बार चक्कर काट कर पेट को तोड़ते हुए ट्रैक्टर व बच्चा दोनों 70 फुट गहरे कुएं में गिर गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, मामलातदार और दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची। इसी दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पीड़ितों को बचाने के लिए बचाव दल को बुलाया गया था। हालांकि देर रात 11:30 बजे ट्रैक्टर को सफलतापूर्वक बाहर निकाला गया। लेकिन रात 11:55 बजे बच्चे को बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद मासूम बच्चे के शव को जेतपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया। टिम्बडी के अरब गांव में हुई इस घटना से आसपास के ग्रामीणों में शोक फैल गया था। आसपास के गांवों के दर्जनों लोगों ने भी इस बचाव अभियान में अपना भरसक प्रयास किया।