राहुल गांधी के जन्मदिवस को भारतीय युवा कांग्रेस ने 'सेवा दिवस' के रूप में मनाया

राहुल गांधी (Photo : IANS)

देश भर में जरूरतमंद लोगों को वितरित किया गया मास्क और राशन किट का वितरण

नई दिल्ली, 19 जून (आईएएनएस)| कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस को भारतीय युवा कांग्रेस ने 'सेवा दिवस' के रूप में मनाया। इस अवसर पर जनहित एवं लोक कल्याण की भावना को ध्यान में रखते हुए सम्पूर्ण देश भर में युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए हर जरूरतमंद भारतीयों की हर सम्भव सहायता एवं सहयोग मुहैया कराया। इस अवसर पर आज दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यालय में कोरोना संकट काल में जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की गई, नागरिकों के लिए वैक्सीन का कैंप लगाया गया, और इस संकट काल में बेरोजगार हुए भाइयों और बहनों को सहायता राशि उपलब्ध कराई गई।
इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल भी कार्यक्रम में शामिल हुए, उन्होंने ओला ऊबर की महिला ड्राइवरों को राशन किट वितरित की, और इस कोरोना संकट काल में अपने रोजगार गंवा चुके नागरिकों को एवं विक्लांग साथियों को सहायता राशि उपलब्ध कराई। के. सी. वेणुगोपाल ने इस अवसर कहा कि, "सम्पूर्ण देश भर में कांग्रेस के पुर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वैश्विक महामारी कोरोना में जिस तरह से दिन रात एक करके ऐसी विकट परिस्थिति में देशवासियों की हर सम्भव सहायता एवं सहयोग कर रहे हैं।"
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि इस अवसर पर अनेकों जन कल्याण की भावना से पूर्ण कार्य सम्पूर्ण देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी हर जरूरतमंद नागरिकों की हर सम्भव सहायता एवं सहयोग कर रहे हैं, पूरे देश भर में जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की जा रही है।" "दिल्ली में भी अनेकों जगह राशन वितरण के कार्यक्रम किए जा रहे हैं, साथ ही साथ देश भर में नागरिकों के लिए वैक्सीन कैंप लगाए गए हैं, और देश भर में कोरोना संकट से अपने रोजगार गंवा चुके नागरिकों को और विकलांग साथियों को सहायता राशि उपलब्ध कराई गई है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें