कार ओवरटेक करने की छोटी से बात को लेकर सड़क पर तलवार लेकर उतरे पंजाबी पर्यटक

कार ओवरटेक करने की छोटी से बात को लेकर सड़क पर तलवार लेकर उतरे पंजाबी पर्यटक

इसके पहले भी टुरिस्ट द्वारा एक स्थानीय व्यक्ति की उंगली काटने की घटना हुई थी

पिछले कई समय से हिमाचल प्रदेश के मनाली में टूरिस्टों की गुंडागर्दी के कई किस्से सामने आए है। ऐसा ही एक और किस्सा एक बार फिर से सामने आया है, जब मनाली में टूरिस्टों की गुंडागर्दी का एक और किस्सा सामने आया है। छोटी से बात को लेकर हुये इस हुडदंग के मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। मनाली में हुई यह घटना बुधवार रात 10 बजे की मानी जा रही है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मनाली पुलिस स्टेशन से कुछ अंतर पर यह घटना बनी है। पंजाब की पटियाला की एक कार ट्राफिक के बीच ओवरटेक कर रही थी, इसी दौरान एक कार सामने से आई थी। जिसके चलते दोनों कारचालकों में के बीच बहस शुरू हो गई थी। बहस शुरू होने के साथ ही पंजाबी कारचालक ने कार में से तलवार निकालकर लोगों को डराने का प्रयास किया था। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आए है। 
वीडियो में देखा जा सकता है की किस तरह दो पंजाबी टुरिस्ट हाथ में तलवार लेकर घूम रहे है। पूरे रास्ते में ट्राफिक जाम भी लगा हुआ है, दोनों अपने साथियों को बुलाने की बात भी कर रहे है। कुल्लू के एसपी गुरुदेव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुये, जांच शुरू हुई होने की जानकारी भी दी है। इस मामले में अब तक कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी पंजाब के अमृतसर में रहने वाले टुरिस्ट ने एक स्थानीय व्यक्ति कि उँगलियाँ काट दी थी। जिसके चलते युवक को अस्पताल पहुंचाया गया था।