शिमला : प्रधानमंत्री का हुआ जोरदार स्वागत, लोगों ने की फूलों की बारिश, गाड़ी से उतरकर चले नरेंद्र मोदी

शिमला : प्रधानमंत्री का हुआ जोरदार स्वागत, लोगों ने की फूलों की बारिश, गाड़ी से उतरकर चले नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्र में उनकी सरकार के कार्यकाल के आठ साल पूरा होने पर जश्न मनाने शिमला पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्र में उनकी सरकार के कार्यकाल के आठ साल पूरा होने पर जश्न मनाने शिमला पहुंचे। जहाँ उन्होंने रिज मैदान पर आयोजित राष्ट्रस्तरीय गरीब कल्याण सम्मेलन में देशवासियों को संबोधित किया। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्रो मोदी के शिमला में रोड शो के दौरान सड़क किनारे खड़े लोगों ने फूलों की बारिश की। सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री खुली गाड़ी में नहीं थे पर उन्होंने गाड़ी के अंदर बैठकर ही लोगों का अभिवादन स्वीखकार किया।
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की सड़क यात्रा सीटीओ चौक से शुरू हुई जहाँ लोगों ने फूल बरसा कर नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इसके बाद स्कैंडल प्वााइंट पर काफिला रोके जाने पर प्रधानमंत्री गाड़ी से उतरे व पैदल चले। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया। इस दौरान सुरक्षा कर्मी साथ चलते रहे। लोगों का उत्सामह देखकर मोदी गाड़ी से उतर गए व कुछ दूरी तक पैदल चलकर लोगों का अभिवादन स्वी।कार किया। वहीं बैरिकेड के दूसरी ओर खड़ी भीड़ पीएम के वाहन पर फूलों की बारिश करती रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिज मैदान पर पहुंचने पर पारंपरिक वाद्य यंत्रों की धुनों के साथ स्वागत किया गया। कुछ दूर पैदल चलने के बाद मोदी गाड़ी में सवार हो गए।
गाड़ी में बैठने के बाद भी इस दौरान मोदी ने गाड़ी का आधा दरवाजा खोल खड़े होकर लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य नेता प्रधानमंत्री के साथ मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माल रोड से मंच के लिए रवाना हुए तो लोगों ने फूल बरसा कर उनका स्वागत किया। शिमला का रिज मैदान पारंपरिक वाद्य यंत्रों की धुनों से गूंज उठा।