प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाडियों से बात, सर्वश्रेष्ठ करने की दी शुभकामनायें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाडियों से बात, सर्वश्रेष्ठ करने की दी शुभकामनायें

पीवी सिंधु, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, तीरंदाज दीपिका कुमारी, बॉक्सर मैरीकॉम और भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा से बात कर बढाया उनका उत्साह

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले सभी भारतीय एथलीटों को मंगलवार को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका उत्साह बढ़ाया। नरेंद्रमोदी ने जिन खिलाड़ियों से बात की उनमें पीवी सिंधु, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, तीरंदाज दीपिका कुमारी, बॉक्सर मैरीकॉम और भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा शामिल हैं।
आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों को देशवासियों के उम्मीदों के दबाव को खुँद पर हावी नहीं होने देने की सलाह दी। प्रधानमंत्री ने सभी खिलाडियों से कहा कि वो सिर्फ उनका 100 प्रतिशत प्रदर्शन करें। वहीं मोदी ने तीरंदाज दीपिका कुमारी को भी नंबर एक बनने पर बधाई दी। उन्होंने ट्रैक और फील्ड एथलीट के तीरंदाज प्रवीण जाधव का भी हौसला बढ़ाया। भाला फेंकने वाले ने भी नीरज को भी दबाव में ना आने की सलाह दी।
वहीं बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने हैदराबादी शटलर को बधाई दी और कहा, "टोक्यो ओलंपिक में आपकी सफलता के बाद मैं आपके साथ आइसक्रीम खाऊंगा।" प्रधानमंत्री मोदी ने महिला धाविका से बात करते हुए कहा, "आपके नाम का ही मतलब चमक है। आप ओलंपिक में जाने के लिए तैयार हैं।" खिलाड़ी से बातचीत में मोदी ने खेल को लेकर उनका सफर भी सुना। मोदी ने ओलंपिक पदक विजेता और विश्व चैंपियन मैरीकॉम से बात की।