PM मोदी की मां हीराबेन ने लगवा ली कोरोना वैक्सीन

(Photo Credit : gujaratsamachar.com)

ट्वीट कर के मोदी ने दी जानकारी, 100 साल की उम्र में भी हिराबा है काफी एक्टिव

देश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम लगातार चालू है। अलग अलग राज्यों में विभिन्न वर्गों को सरकार द्वारा दी गई सूचना के आधार पर टीका दिया जा रहा है। इसी बीच गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ ले लिया है। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी थी। 

मोदी ने ट्वीट कर के दी जानकारी

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर के बताया कि उन्हें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि उनकी माता को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ दे दिया गया है। मैं आप सभी से भी अपील करता हूँ कि जो कोई भी वैक्सीन लगवाने के दायरे में आता हो वह वैक्सीन जरूर लगवाएँ और अन्यों को भी प्रेरित करे। 
बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि माता हिराबा अहमदाबाद में रहती है। 100 साल की उम्र में भी हिराबा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी को भी वैक्सीन का पहला डोज़ दे दिया गया है। 1 मार्च को पीएम मोदी को दिल्ली की एम्स में टीका दिया गया था। 

अपनी माता से काफी करीब है मोदी

प्रधानमंत्री मोदी अपनी माँ के काफी करीब है। वह जब भी गुजरात के प्रवास पर आते है, अपनी माता से मिलने जरूर आते है। इसके अलावा जन्मदिन पर भी वह अपनी माता से मिलने जरूर जाते है। एक मार्च से ही देशभर में कोरोना वैक्सीन लगवाने के दूसरे फेज का आरंभ हो चुका है। इसके अंतर्गत 60 साल से ज्यादा उम्र वाले सभी लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें