गजब : पार्किंग में एम्ब्यूलेंस के लगातार हिलते देख चौंके लोग, ये शर्मनाक वाकया सामने आया

(Photo : newstracklive.com)

सभी आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल, सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप

देश में फैले कोरोना महामारी के मुश्किल दौर में एंबुलेंस की भारी कमी देखी गई हैं। बहुत से लोगों को समय पर एम्बुलेंस नहीं मिला हैं। ऐसे में अगर कोई एम्बुलेंस में कामलीला करते मिल जाए तो क्या होगा? उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक घटना सामने आई है जिसमें एक एंबुलेंस में कामलीला चल रही थी। यह घटना रामनगर थाना क्षेत्र के एक इलाके की है।
जानकारी के अनुसार सुजाबाद चौकी क्षेत्र में एंबुलेंस में तीन युवक व एक युवती कामलीला कर रहे थे। पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए सबको जेल भेज दिया है। यह घटना उस समय हुई जब सुजाबाद थाने के समीप सुमसान इलाके में खड़ी एंबुलेंस संदिग्ध रूप से हिलती नजर आई। काफी देर बाद जब एंबुलेंस वहां से नहीं निकली तो स्थानीय लोग आशंकित हो गए। पुलिस को बुलाकर जांच पड़ताल करने पर चौकाने वाला मामला सामने आया। पुलिस ने बंद एंबुलेंस से तीन युवकों और एक युवती को बाहर निकाला। इसके बाद चारों को रामनगर थाने ले जाया गया।
इन सभी पर सार्वजनिक स्थान पर इस तरह की हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया है। मामले को लेकर कोतवाली सर्कल के एसीपी प्रवीण सिंह ने कहा कि चारों के खिलाफ सार्वजनिक रूप से घिनौनी हरकत करने पर कानूनी कार्रवाई की गई है।
प्रारंभिक जाँच में सामने आया हैं कि  एम्बुलेंस मंडुआडीह क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक एक निजी अस्पताल की है। जिसे चलाने के लिए एक युवक को किराए पर दिया था। इसके अलावा इस अस्पताल के खिलाफ कुछ अन्य शिकायतें और अनियमितताएं भी सामने आई हैं। जिसकी जांच चल रही है। पहले तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि इतने सुनसान इलाके में एंबुलेंस क्यों खड़ी है। लेकिन वह वहां काफी देर तक रहीं और लोग डर गए। लोग आशंकित थे क्योंकि यह लगातार हिल रही थी। एक तरफ महामारी के समय में एंबुलेंस की भारी कमी देखी जा रही है वहीं ऐसी घटना वाकई शर्मनाक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें