अजीबोगरीब : इस महिला ने किसी इंसान से नहीं बल्कि एक पेड़ से की है शादी

(Photo Credit :sandesh.com)

ब्रिटेन की है ये अनोखी घटना, तीन साल पहले पेड़ से की थी शादी

किसी भी इंसान की जिंदगी का सबसे बड़े फैसलों में से एक शादी होता है। लोग शादी से पहले बहुत सोचते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसी महिला के बारे में सुना है जिसकी शादी अपने ही पेड़ से हुई हो? ये घटना 3 साल पहले हुई थी। आइये जानते है इस अनोखी शादी के बारे में
जानकरी के अनुसार ब्रिटेन की रहने वाली इस महिला का नाम केट कनिंघम है जिसने एक पेड़ से शादी की। ये महिला हर त्योहार अपने पति यानी पेड़ के साथ मनाती है। महिला के मुताबिक उसकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही है। केट कनिंघम अब 37 साल की हो गई हैं और 3 साल पहले आज ही के दिन 2019 में उन्होंने हर रिश्तेदार और दोस्त के सामने एक पेड़ से शादी की थी।
गौरतलब है कि केट कनिंघम ने भी शादी के बाद अपना सरनेम बदल लिया और मिसेज एल्डर के नाम से जानी जाने लगीं। केट हफ्ते में 5 बार अपने पति से मिलने जाती हैं। इसके साथ ही वह अपनी लाइफ के खास मौके पर पति के साथ सेलिब्रेट करती हैं। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर वह पेड़ को अच्छी तरह से सजाती हैं और उसके साथ मनाती हैं। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि केट का एक बॉयफ्रेंड भी है। केट के मुताबिक, उनके बॉयफ्रेंड को केट और पेड़ के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है। अक्सर केट अपने बॉयफ्रेंड के साथ पति से मिलने आती हैं। केट के मुताबिक, ट्री से शादी करने के बाद से उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आया है और वह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें