अजीबोगरीब: शादी में मेहमान ने खाया एक से ज्यादा केक तो कपल ने भेज दिया बिल

प्रतिकात्मक तस्वीर

सोशल मीडिया पर सामने आने के साथ ही जमकर लताड़ रहे है लोग

शादी जीवन के अहम पलों में से एक होता है ऐसे में लोग शादी के समय लाखों रुपये खर्च कर देते हैं। लोग अपने रिश्तेदारों और परिजनों को जमकर खिलाते-पिलाते है लेकिन ब्रिटेन के एक कपल ने जो किया उसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल इन्होंने अपनी शादी का खर्चा भी मेहमानों से वसूल किया।हद तो तब हो गई जब ज्यादा केक खाने वालों से बाद में मैसेज भेजकर अतिरिक्त केक के पैसों की मांग की गई। सोशल मीडिया पर इस खबर के बाद लोग सकते में है।
जानकारी के मुताबिक इस शादी में शामिल हुए एक मेहमान ने इस कपल की कंजूसी का जिक्र किया है। इस मेहमान को कपल की ओर से मिले मैसेज में कहा गया है चूंकि आपने एक के बजाये केक के दो पीस खाए, इसलिए आपको 3।66 पाउंड (लगभग 370 रुपए) का भुगतान करना चाहिए। दरअसल, इस कपल ने घोषणा की थी कि शादी में शरीक हुए मेहमान उनके लिए वेडिंग केक की व्यवस्था करेंगे। इस पर सभी गेस्ट पैसा मिलाकर केक ले आए। सब कुछ खत्म होने के बाद जब सब अपने घर चले गए तो कुछ समय बाद एक गेस्ट को कपल की तरफ से मैसेज मिला जिसमे लिखा था, 'CCTV देखने के बाद हमने पाया कि आपने एक पीस से ज्यादा केक खाया था। इसलिए आपको 3।66 पाउंड का अतिरिक्त भुगतान करना चाहिए'।
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मेहमान ने कहा इस कपल ने जो किया वो बेहद चौंकाने वाला है। इस घटना के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग कपल की कंजूसी को लेकर उसे जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें