डिपो मैनेजर की लापरवाही से यात्री परेशान; नवसारी से बिलिमोरा जाने वाली बस सप्ताह के 7 दिनों में से 5 तीन तो रवाना ही नहीं होती

डिपो मैनेजर की लापरवाही से यात्री परेशान; नवसारी से बिलिमोरा जाने वाली बस सप्ताह के 7 दिनों में से 5 तीन तो रवाना ही नहीं होती

नवसारी के डिपो मैनेजर की लापरवाही के कारण कई यात्रियों को परेशानी हो रही है। सुबह 6 बजे नवसारी से बिलिमोरा की बस सप्ताह में पाँच बार कैंसल हो रही है। डिपो मैनेजर की इस लापरवाही के कारण जहां एक और रिक्शाचालकों की काफी कमाई हो रही है, वहीं दूसरी और यात्रियों को काफी तकलीफ हो रही है। 
डिपो मैनेजर और ड्राईवरों की लापारवाही के कारण हर दिन यात्रा करने वाले कई यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले सप्ताह सोमवार से बुधवार और शनिवार को भी यह रूट अंत समय में रद्द करना पड़ा था, जिसके चलते यात्रियों को रिक्शा करके अपने गंतव्य जाना पड़ा था। इस बारे में यात्रियों द्वारा कंट्रोल रूम में पूछा गया तो वहाँ से उन्हें ड्राईवर ना होने के बहाना दिया गया। 
इस तरह से बसों के कैंसल होने के चलते यात्रियों को काफी मुश्किल होती है। निजी वाहनों पर किराया देकर जाना काफी महंगा होता है। इसके चलते यात्रियों द्वारा डिपो मैनेजर को भी शिकायत की गई, हालांकि उसमें भी उन्हें कोई सही जवाब नहीं मिला। हर दिन होने वाली इस तरह की तकलीफ़ों से यात्री काफी परेशान हो गए है, उसमें भी जिम्मेदार व्यक्ति अपनी ज़िम्मेदारी ना समझ कर मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है। जिसके चलते लोगों में काफी क्रोध है।